HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

दर्दनाक हादसा: जबलपुर में मां और 5 साल की बेटी जिंदा जलीं

दर्दनाक हादसा: जबलपुर में मां और 5 साल की बेटी जिंदा जलीं

जबलपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जबलपुर में मां और 5 साल की बेटी जिंदा जल गईं। आग रजाई-गद्दा बनाने के कारखाने में लगी। मां अपने काम लगी हुई थी, बेटी पास ही खेल रही थी। इतने में दो मंजिला इमारत में बने कारखाने को लपटों ने घेर लिया। रजाई-गद्दे धू-धू कर जले। मां अपनी बच्ची को लेकर भाग पाती, धुएं के कारण दम घुटने से वहीं बेहोश हो गईं। मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस का कहना है कि घटना के समय मां-बेटी ही कारखाने में थीं। शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह सामने आई है। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। जिला प्रशासन ने मृतक के परिवार को 4-4 लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है। घटना शहर के मक्का नगर इलाके की है।

हनुमान थाना अंतर्गत मुस्लिम बाहुल्य इलाके मक्का नगर में असलम मंसूरी का रजाई-गद्दे बनाने का कारखाना है। कारखाना दो मंजिल इमारत में है। आज सुबह अचानक यहां आग लग गई। 25 साल की नगीना अपनी 5 साल की बेटी हिना को लेकर काम पर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि वैसे तो कारखाने में 6 से 7 मजदूर काम करते हैं, लेकिन आज सिर्फ नगीना ही काम पर पहुंची थी। नगीना गद्दे बना रही थी, बेटी करीब ही खेल रही थी। इतने में रजाई-गद्दों ने आग पकड़ ली।

Show More
Back to top button