HOMEMADHYAPRADESH

Uma Bharti मध्य प्रदेश की फायर ब्रांड नेता उमा भारती को कांग्रेस में आने का न्यौता

Uma Bharti मध्य प्रदेश की फायर ब्रांड नेता उमा भारती को कांग्रेस में आने का न्यौता

Uma Bharti मध्य प्रदेश की फायर ब्रांड नेता उमा भारती शराब बंदी को लेकर लगातार सक्रिय हैं। वे इस मामले में कई बार सरकार को भी कटघरे में खड़ा कर चुकी हैं। अब उन्हें कांग्रेस पार्टी में आने का न्योता मिला है। ये ऑफर मप्र कांग्रेस कमेटी के उपाध्याक्ष और निवाड़ी जिले के प्रभारी दामोदर यादव ने दिया है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व निवाड़ी जिला के प्रभारी दामोदर यादव अल्प प्रवास पर निवाड़ी पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उमा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा में उनका सम्मान कम हो रहा है। मुझे मालूम है उनकी पीड़ा। वे जनता के हक की लड़ाई लड़ना चाहती हैं तो कांग्रेस में आएं, उनका सम्मान-स्वागत है।

यादव ने कहा कि हमारे संबंध उमाजी से काफी अच्छे रहे हैं। मैं एक बात आप लोगों के माध्यम से बहनजी-दीदी को बोलना चाहता हूं कि मुझे मालूम है कि उनकी पीड़ा यह है, कि मेहनत उन्होंने की, माहौल उन्होंने बनाया, सरकार उन्होंने बनाई और भाजपा ने न सिर्फ उनको उनके पद से हटा दिया बल्कि राजनीति से ही बेदखल कर दिया। वो शराब की दुकानों में कभी पत्थर मार रही हैं, तो कभी गोबर फेंक रही हैं, कभी ट्वीट कर के अपने दुख को प्रकट कर रही हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। वे बहुत दुखी हैं, दुखी होना स्वाभाविक भी है, क्योंकि सत्ता उनसे बनवाई और उनसे छीन ली गई।

Show More

Related Articles

Back to top button