शिक्षा मंत्री को भेज रहे ‘Get Well Soon मामू’ के मैसेज, जानिए क्या है वजह

Advertisements

भोपाल। कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई ने मध्य प्रदेश के छात्रसंघ चुनाव में प्रत्यक्ष प्रणाली से छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर अनूठा विरोध प्रदर्शन का तरीका निकाला है. विरोध प्रदर्शन मोबाइल के मैसेज से दर्ज कराया जा रहा है. जिसमें प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया को ‘गेट वेल सून मामू’ के नाम से मोबाइल पर संदेश भेजे जा रहे हैं.
एनएसयूआई प्रत्यक्ष प्रणाली से चुनाव करवाए जाने की मांग कर रहा है. इसी मांग को लेकर वो उच्च शिक्षा मंत्री से मुलाकात का समय मांग रहे हैं, लेकिन उनकों मिलने का समय नहीं दिया जा रहा है.
नाराज एनएसयूआई कार्यकर्ता अब गांधीगीरी कर रहे है उनका कहना है कि कई महीनों से मंत्री जी से मिलने का समय मांगा जा रहा है लेकिन कभी कहा जाता है मंत्री जी प्रवास पर हैं तो कभी कहा जाता है बीमार हैं. ऐसे में एनएसयूआई उनके जल्द स्वस्थ होने के एसएमएस कर रही है.
एनएसयूआई की ओर से उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया को भेजे जा रहे गेट वेल सून के मैसेज को लेकर मंत्री जयभान सिंह पवैया ने प्रतिक्रिया भी दी है. जयभान सिंह पवैया ने इन मैसेज को राजनीति से प्रेरित बताया है. उनके मुताबिक छात्र संगठनों को छात्र संघ चुनाव को दलगत राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *