HOMEMADHYAPRADESH

TI ने BJP विधायक से कहा- बकवास मत करो, धरने पर बैठे MLA, टीआई लाइन हाजिर

TI ने विधायक से कहा बकवास मत करो, धरने पर बैठे MLA, टीआई लाइन हाजिर

छतरपुर MP के छतरपुर जिले के चंदला से बीजेपी विधायक थाने में धरने पर बैठ गए। कारण था यहां के टीआई द्वारा अभद्रता। टीआई ने विधायक से बात करने से मना ही नही किया बल्कि यह भी कहा कि बकवास मत करो। 

भाजपा विधायक राजेश प्रजापति से थाना प्रभारी हेमंत नायक के बीच विवाद

दरअसल मूक बधिर महिला की रिपोर्ट दर्ज कराने लवकुशनगर थाने पहुंचे चंदला से भाजपा विधायक राजेश प्रजापति से थाना प्रभारी हेमंत नायक ने अभद्रता कर दी। थाना प्रभारी ने विधायक से चिल्ला-चिल्लाकर कहा झूठी रिपोर्ट करवाने आए हो। थाना प्रभारी अपने मोबाइल पर आला अधिकारी की विधायक से बात करवाने आए तब भी चिल्लाकर बोले। विधायक ने बात करने से मना कर दिया और रात 11 बजे से थाने में धरने पर बैठ गए।

वीडियो लेते ही चढ़ा थाना प्रभारी का पारा

चंदला विधायक राजेश प्रजापति रात करीब 10 बजे मूक बधिर महिला की रिपोर्ट दर्ज करवाने लवकुशनगर थाने पहुंचे थे। उन्होंने थाना प्रभारी हेमंत नायक से बात की, लेकिन थाना प्रभारी से उन्हें माकूल जवाब नहीं मिला। विधायक थाने के गेट पर आकर बैठ गए। विधायक के साथ आए लोग भी बैठ गए। थाना प्रभारी ने आला अधिकारियों को सूचना दी। हाथ में मोबाइल लेकर विधायक से बात कराने आए, लेकिन थाना प्रभारी में तल्खी थी। विधायक ने वीडियो शूट करने के लिए कहा तो थाना प्रभारी का पारा चढ़ गया। थाना प्रभारी वीडियो शूट में विधायक से चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगे झूठा मुकदमा दर्ज करवाना चाहते हो। थाना प्रभारी ने कई बार झूठा मुकदमा करवाने की बात कही, ताकि वीडियो शूट में उनकी यह बात रिकार्ड हो जाए। विधायक ने कहा मैं झूठा मुकदमा करवाने नहीं आया तो थाना प्रभारी चिल्ला-चिल्लाकर बोले। बरहाल थाना प्रभारी हेमंत नायक जिस अंदाज में अभद्रता से विधायक प्रजापति से बात कर रहे थे, उससे पूरे जिले के लोगों का मालूम चल गया कि आम जनता से उनका व्यवहार किस तरह का रहता है।

एसपी सचिन शर्मा, एएसपी विक्रम सिंह विधायक को मनाने पहुंचे, लेकिन वे नहीं माने। विधायक से अभद्रता की सूचना पर बड़ामलहरा से भाजपा विधायक प्रधुम्न लोधी, पूर्व जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह गुड्डू लवकुशनगर थाने पहुंचे और चंदला विधायक के साथ धरने पर बैठ गए। थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button