HOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

chatting dating सिंगल समझ कर जिस युवती से कर रहा था चैटिंग वह निकली पत्नी

chatting dating सिंगल समझ कर जिस युवती से कर रहा था चैटिंग वह निकली पत्नी

chatting dating सावधान कहीं आप भी तो किसी महिला से चेटिंग डेटिंग तो नहीं कर रहे? हो सकता है जिससे चैटिंग चल रही वह आपकी पत्नी हो। ऐसा ही मामला सामने आया है। इंदौर में एक शादीशुदा युवक जिसे कुंवारी समझ कर चैटिंग कर रहा था वह उसकी पत्नी निकली।

दोनों विवाद के कारण तीन साल से अलग रह रहे थे। कोर्ट में केस भी चल रहा है। पत्नी को उस पर दूसरी महिलाओं से संबंध का शक हो गया था। कोर्ट को सच्चाई बताने के लिए उसने काल्पनिक नाम से आइडी बनाई थी। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राजेश हिंगणकर ने जांच के आदेश दिए हैं।

छोटा बांगड़दा निवासी युवती की वर्ष 2007 में शशिकांत से शादी हुई थी। शशिकांत इंडियन आइल (नागपुर) में पदस्थ है। दोनों का 12 साल का बेटा भी है। तीन साल पहले उनमें मनमुटाव हुआ और दोनों अलग हो गए। पीड़िता ने शशिकांत पर भरण पोषण का केस दायर कर दिया। कुछ दिनों पूर्व कोर्ट पेशी के दौरान शशिकांत मिला तो पता चला कि उसका चरित्र ठीक नहीं है। तलाक नहीं हुआ, लेकिन उसने अन्य महिलाओं से दोस्ती कर ली। पीड़िता ने कोर्ट को सच्चाई बताने के लिए काल्पनिक नाम से फेसबुक आइडी बनाई। शशिकांत ने फेसबुक पर दोस्ती की और चैटिंग करना शुरू कर दी। उसने युवती को संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया। उसे अश्लील वीडियो और फोटो भी भेजना शुरू कर दिए। पीड़िता ने उसके खिलाफ साक्ष्य एकत्र किए और पुलिस जनसुनवाई में शिकायत कर दी। अब मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Show More
Back to top button