HOMEKATNI

Tamil Kashi Samagam Train दक्षिण से उत्तर भारत जाने वाली ट्रेन के कटनी में स्वागत से भावुक हुए दक्षिण के श्रद्धालु

Tamil Kashi Samagam Train दक्षिण से उत्तर भारत जाने वाली ट्रेन के कटनी में स्वागत से भावुक हुए दक्षिण के श्रद्धालु

Tamil Kashi Samagam Train। काशी तमिल समागम यात्रा भारत वर्ष के प्रदेशों में विविध सभ्यता संस्कृति को आत्मसात करने वाले हजारों देशवासियों के दिलों को भी जोड़ रही हैं सालों की यह कल्पना आज देश की प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के कारण साकार हो रही है।

AD

आज कटनी मुख्य स्टेशन पर रामेश्वरम से बनारस तमिल काशी समागम ट्रेन के यात्रियों का स्वागत करते भाजपा जिलाध्यक्ष श्री दीपक सोनी टण्डन के नेतृत्व में स्वागत से अभिभूत दक्षिण के श्रद्धालु काफी भावुक हो गए। दक्षिण से काशी की यात्रा कर रहे इन लोगों ने कहा कि स्वप्न ही था काशी विश्वनाथ के दर्शन 40 साल से राह देख रहे थे कब भगवान दर्शन देंगे । देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पुत्र का फर्ज निभाते हुए आज यह सौभाग्य दिलाया।

एक भारत श्रेष्ठ भारत की झलक आज कटनी रेलवे स्टेशन पर पुनः देखने मिली जहां रामेश्वरम से काशी विशेष यात्री गाड़ी के यात्रियों का जोरदार स्वागत किया गया। जिला भाजपा की ओर से यात्रियों को स्वल्पाहार चाय की व्यवस्था भी की गई। इस अवसर पर रेलवे के अधिकारियों के साथ भाजपा नेता भी उपस्थित थे। मुख्य रेलवे स्टेशन पर जैसे ही यह दक्षिण से उत्तर को जोड़ने वाली रेल पहुंची इसका ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। दक्षिण से उत्तर की यात्रा करने वाले 3 बोगियों के यात्रियों ने भी कटनी रेलवे स्टेशन पर हुए अभूतपूर्व स्वागत से उत्साहित होकर जम कर नृत्य किया। शंख बजा कर उद्घोष किया। यात्रियों ने कहा कि एक भारत की कल्पना को मोदी जी की सरकार ने साकार किया है। आज तमिलनाडु से उत्तर भारत की यात्रा को जोड़कर सिर्फ दो प्रदेशों ही नहीं अनेक प्रदेशों के लोगों को सरकार ने एक दूसरे से जोड़ा है हम एक दूसरे की संस्कृति सभ्यता को पहचान सकेंगे। सभी यात्रियों ने भारत माता की जय के उद्घोष किये।

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष दीपक सोनी, रम्मू साहू, शिवम शर्मा, अम्बरीष वर्मा, ललित जायसवाल, आशुतोष शुक्ला, यज्ञदत्त मिश्रा, मण्डल अध्यक्ष मनीष दुबे, सन्दीप दुबे, वागीश आनंद, मनोज तिवारी, आशीष मिश्रा, सौरभ अग्रवाल, शांतनु दत्ता, संकल्प अग्रवाल, पारस जैन, अनिल साहू,अरविंद श्रीवास्तव, मंटू गुप्ता, इमरान फरीदी, सुमित जायसवाल, रेशु टुडहा, प्रशांत मालवीय आदि उपस्थित थे। साथ ही रेलवे के अधिकारी गणों स्टेशन प्रबंधक कॉमर्शियल नावेद सिद्दीकी, टीआई आरपीएफ अनिल दीक्षित,एवम उनका स्टॉफ ,उप स्टेशन प्रबंधक नरेंद्र सिंह राठौर, कल्पना, नितिन, देवेंद्र मनीष तथा रेलवे स्टॉफ की उपस्थिति थी।

Show More
AD
Back to top button