HOMEखेल

Amazon Prime और DD स्पोर्ट्स पर दिखेंगे आज से होने वाले न्यूजीलैंड इंडिया के मैच

Amazon Prime और DD स्पोर्ट्स पर दिखेंगे आज से होने वाले न्यूजीलैंड इंडिया के मैच

Amazon Prime और DD स्पोर्ट्स पर ही दिखेंगे आज से होने वाले न्यूजीलैंड इंडिया के मैच न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत होगी। इसके बाद इतने ही मुकाबलों की वनडे श्रृंखला खेली जाएगी। रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में इस दौरे पर टी20 टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के जिम्मे है। वहीं वनडे टीम की अगुवाई शिखर धवन करते हुए दिखाई देंगे।

AD

इस मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग इस बार अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगी। पहली बार भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम से जुड़ी किसी सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लाइव दिखाया जाएगा। यानी मैच लाइव देखने के लिए फैंस को Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना होगा

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए, टी-20 विश्व कप 2022 टीम के अधिकांश सदस्यों को आराम दिया है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल के अलावा विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक इस सीरीज में शामिल नहीं हैं।

हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर और उप-कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक।

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज को टीवी पर आप सिर्फ डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि न तो स्टार स्पोर्ट्स और न ही सोनी स्पोर्ट्स के पास न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के घरेलू मैचों के प्रसारण का अधिकार है। ऐसे में देस में दूरदर्शन स्पोर्ट्स एकमात्र टीवी चैनल है, जो इस सीरीज का लाइव प्रसारण करेगा। चूंकि ये देश भर में फ्री है, इसलिए टीवी पर इन मैचों को देखने में कोई परेशानी नहीं होगी।

जानिए पूरा शेड्यूल (भारतीय समयानुसार)

 

पहला टी-20 मैच : नवंबर 18, दोपहर 12 बजे, स्काई स्टेडियम, वेलिंगटन

दूसरा टी-20 मैच : नवंबर 20, दोपहर 12 बजे, बेय ओवल, माउंट मॉनगनुई

तीसरा टी-20 मैच : नवंबर 22, दोपहर 12 बजे, मैकलीन पार्क, नेपियर

पहला वनडे मैच : नवंबर 25, सुबह 7 बजे, ऑकलैंड

दूसरा वनडे मैच : नवंबर 27, सुबह 7 बजे, हैमिल्टन

तीसरा वनडे मैच : नवंबर 30, सुबह 7 बजे, क्राइस्टचर्च

Show More
AD
Back to top button