HOMEजबलपुर

Murder: कोरोना कर्फ्यू के दौरान जबलपुर में युवक की हत्या

जबलपुर। कोरोना कर्फ्यू के मध्यप्रदेश जबलपुर के मढ़ोताल थाना क्षेत्र में एक युवक ने बातचीत करते हुए दूसरे युवक के पेट में चाकू घोंप दिया।जिससे युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया| एक के बाद एक चाकू के दो बार करके हमलावर मौके से भाग गया।घटना के बाद घायल व को उपचार के लिए विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

टीआई रीना पांडे शर्मा ने बताया कि राजा बडा की गली निवासी 19 वर्षीय आकाश ठाकुर मजदूरी एवं पेंट पुट्टी का काम करता है।कल रात में करीब 9:00 बजे वह घर के पास ही गली में खड़ा था। तभी मोहल्ले का गन्नू और सुनील ठाकुर आया और आकाश के साथ खड़े होकर बातचीत करने लगा।

कुछ ही दूरी पर आकाश का मौसी का लड़का सौरभ ठाकुर भी खड़ा था। आकाश और गन्नौर व सुनील आपस में बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान अचानक गन्नू ने अपने पास रखा चाकू निकाला और आकाश के पेट में घोंप दिया।

आकाश एवं आसपास खड़े लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही गन्नू उर्फ सुनील ने चाकू से दूसरा बार कर दिया और तेजी से दौड़ लगाकर भाग गया।चाकू के वार से आकाश के पेट में गंभीर चोट लग गई और वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया| आकाश के गिरते ही पास खड़ा उसकी मौसी का बेटा सौरभ ठाकुर दौड़कर आकाश के पास पहुंचा तो देखा कि आकाश के पेट में गंभीर चोट लगी है और खून की धार बह रही है।

इसके बाद सौरभ अपने एक साथी के साथ तत्काल ही घायल आकाश को उपचार के लिए मोटरसाइकिल पर विक्टोरिया अस्पताल ले गया| जहां डॉक्टरों ने परीक्षण कर आकाश को मृत घोषित कर दिया। हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही सीएसपी तुषार सिंह, टीआई रीना पांडे शर्मा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

पुलिस ने आसपास पतासाजी करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी की तलाश में अलग-अलग टीमों को लगा दिया|जिसके बाद आज सुबह करीब 4 बजे आरोपी गन्नू उर्फ सुनील ठाकुर को हिरासत में ले लिया गया है, जिससे वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है|

Show More

Related Articles

Back to top button