HOMEज्ञानज्योतिषधर्म

Effect Of Solar Eclipse On Zodiac Signs इन राशि वाले लोगों के लिए सूर्य ग्रहण देखना ठीक नहीं

effect of solar eclipse on zodiac signs इन राशि वाले लोगों के लिए सूर्य ग्रहण देखना ठीक नहीं

Effect Of Solar Eclipse On Zodiac Signs दीपावली के दूसरे दिन परीबा पर पड़ने वाले सूर्य ग्रहण के सूतक के लिए अब कुछ घण्टे शेष हैं। सूर्य ग्रहण पर राशियों पर होने वाले प्रभाव को लेकर हर कोई जिज्ञासु रहता है। यहां पंचांगों की गणना के अनुसार हम आपको बता रहे हैं कि इन राशियों के लिए सूर्य ग्रहण को देखना उचित नहीं होगा। यह ज्योतिष के अनुसार है। हालांकि वैज्ञानिक दृष्टिकोण में सूर्य ग्रहण एक खगोलीय घटना है। तो आइए जानते है किन राशि वालों को इस बार यह सूर्य ग्रहण नहीं देखना चाहिये।

कन्या 
ग्रहण कन्या राशि के जातकों को प्रभावित करेगा.इसलिए अगर आपकी राशि कन्या है तो आपको आने वाले 15 दिन बहुत सावधान रहने की जरूरत है.इसलिए आप बहुत ही सोच समझकर पैसे खर्च करें क्योंकि इसकी पूरी संभावना है कि आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है.साथ ही साथ आप अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए ग्रहण बहुत नुकसानदायक साबित हो सकता है. इसके प्रभाव से आपको आर्थिक नुकसान तो होगा ही, साथ ही साथ आपके पार्टनर के साथ संबंध भी खराब हो सकते हैं.इसलिए आप इस दिन बहुत सतर्क रहें.

वृषभ
सूर्य ग्रहण आपकी राशि को प्रभावित करेगा.इसी के चलते आपको इस दिन नए काम नहीं करना चाहिए .अगर आप कुछ नया काम करते हैं तो इसकी पूरी संभावना है कि इसमें आपको असफलता ही मिलेगी.

वृश्चिक
अगर आपकी राशि वृश्चिक है तो ग्रहण के दिन आप बिल्कुल भी घर से बाहर न निकले क्योंकि आपकी राशि पर ग्रहण का प्रभाव सबसे ज्यादा पड़ने की संभावना है.खासकर इस दौरान आपको धन भी बहुत सोच समझ कर खर्च करना है क्योंकि आपकी राशि पर ग्रहण का प्रभाव पड़ेगा तो इससे आपको आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ सकता है.

तुला
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि के जातकों को भी ग्रहण प्रभावित करेगा.ग्रहण के प्रभाव से आपके स्वास्थ्य में परेशानी हो सकती है.इसलिए आपको अपने शरीर का ध्यान रखने की बहुत जरूरत है.

Show More
Back to top button