UttarPradeshराष्ट्रीय

Sex Racket Raid: ग्राहकों को एलबम दिखाकर बुक करते थे केबिन, पांच युवतियां और कुछ युवकों को पकड़ा

Sex Racket Raid स्पा सेंटर की आड़ में यहां देह व्यापार

Sex Racket Raid स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार प्रकरण: ग्राहकों को एलबम दिखाकर बुक करते थे केबिन, युवतियों के ऐसे फोटो कि हैरान रह गए सभी, आगरा के थाना ताजगंज में पुलिस ने जिस देह व्यापार के अड्डे पर छापामार कार्रवाई कर पांच युवतियां और कुछ युवकों को पकड़ा था। उस स्पा सेंटर में पुलिस को रिस्पेशन के पास केबिन बने मिले थे। जहां से युवतियों की तस्वीरों की एक एलबम भी बरामद हुई थी।

Sex Racket in Rewa रीवा की होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 युवतियों सहित 10 गिरफ्तार
Sex Racket Raid स्पा सेंटर की आड़ में यहां देह व्यापार

सीओ लोहामंडी ने छापा मारा था। पुलिस की पूछताछ में पता चला था कि स्पा सेंटर की आड़ में यहां देह व्यापार का काम हो रहा था। तकरीबन पांच महीने से क्षेत्र के लोग परेशान थे और शिकायत की थी, पुलिस ने इसकी गोपनीय जांच कराई। जांच के बाद कार्रवाई का जिम्मा सीओ लोहामंडी को सौंपा गया। एलआईयू से इनपुट के बाद दबिश दी गई। बताया गया है कि सेंटर में आने वाले ग्राहकों को केबिन के बाहर लड़कियां दिखाई जाती थीं। एक हजार से दो हजार तक ग्राहक से लिए जाते थे। केबिन में देह व्यापार कराया जाता था।

आगरा के ताजगंज स्थित बंसल नगर में दुकान में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार पांच महीने से चल रहा था। इससे थाना पुलिस बेखबर बनी हुई थी। स्थानीय लोगों की शिकायत पर गोपनीय जांच हुई। इसके बाद कार्रवाई की गई। मुख्य संचालक फरार हो गया। 11 गिरफ्तार किए गए। इनमें संचालक, पांच ग्राहक और पांच युवतियां शामिल हैं। आरोपियों को शनिवार को जेल भेज दिया गया।

Sex Racket Raid सीओ लोहामंडी सत्य नारायण के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शुक्रवार शाम को विभव नगर स्थित बंसल नगर में दबिश दी थी। एक मार्केट के बेसमेंट की दुकान में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने मौके से पांच युवतियां और छह पुरुषों को पकड़ा था। देह व्यापार की पुष्टि होने पर थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज किया गया।

Sex Racket Raid पकड़ी गईं युवतियां विवाहित

पकड़ी गईं युवतियां विवाहित हैं। आगरा की ही रहने वाली हैं। वह पहले तो पूछताछ में यही कहती रही कि वह काम से आई थी। मगर, बाद में गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने लगीं। सदाकत सेंटर पर डीलिंग करता था। ग्राहक से बात करने से लेकर लड़कियों को दिखाने का काम करता था। आरोपियों के पास से 48200 रुपये, दस मोबाइल, दो रजिस्टर और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।

पुलिस ने शनिवार को आरोपी नालंदा टाउन निवासी सहाकत अली उर्फ राजा, गुम्मट निवासी राहुल शर्मा, कालिंदी विहार निवासी अभिषेक, पाकटोला निवासी बुलबुल, आजमपाड़ा निवासी साहिल सहित पांच युवतियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि मुख्य संचालक सूरज है। वह ताजगंज के गुम्मट इलाके का रहने वाला है। वह फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। जांच में पता चला कि स्पा सेंटर की आड़ में पांच महीने से देह व्यापार कराया जा रहा था। सेंटर के बाहर बोर्ड भी नहीं लगाया गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button