HOMEराष्ट्रीयहॉट फोटो

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chaterjee का साजिद खान पर गम्भीर आरोप- बोलीं उसने मेरे ब्रेस्ट का साइज पूछा था

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chaterjee का साजिद खान पर गम्भीर आरोप- बोलीं उसने मेरे ब्रेस्ट का साइज पूछा था

Rani Chaterjee Allegations On Sajid Khan: बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी फ़िल्म इंड्रस्टीज में कास्टिंग के आरोप लगे हैं बॉलीवुड के मशहूर और कॉन्ट्रोवर्सियल डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) जब से बिग बॉस में गए हैं, उनके खिलाफ काफी एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है. कई एक्ट्रेस ने खुलकर साजिद का विरोध किया और अब इस लिस्ट में भोजपुरी सिनेमा जगत (Bhojpuri Cinema Industry) की मशहूर हसीना रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) का भी नाम जुड़ गया. मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत हरकतें की हैं. अब ऐसे में साजिद को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से निकालने की मांग और भी तेज हो गई है.

AD

क्या बोलीं रानी

एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद ने उन्हें अपनी एक फिल्म के लिए आइटम सॉन्ग ऑफर किया था. तब फिल्म मेकर ने रानी चटर्जी से मुलाकात भी की थी. रानी ने कहा कि इस बार ‘बिग बॉस’ देखकर उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा है. शो में साजिद खान को देखकर मेरा दिल टूट जाता है. मीटू के दौरान उनका असली चेहरा पूरी दुनिया ने देखा था. पर अब ‘बिग बॉस’ में उन्हें देखकर मेरा खून खौलता है कि वहां पर उनकी इमेज को क्यों साफ किया जा रहा है.

‘पैर दिखाने को कहा’

रानी चटर्जी ने बताया कि फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के लिए साजिद की टीम से मेरा कॉन्टैक्ट हुआ था. मुझे कॉल आई थी कि कि डायरेक्टर मुझसे बात करना चाहते हैं. साजिद खान ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा था कि यह एक फॉर्मल मीटिंग है तो किसी को साथ मत लाना. बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर होने के नाते मैंने उनकी बात मान ली थी. मुलाकात में उन्होंने मुझे कहा था कि तुम्हें ‘धोखा-धोखा’ आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं. इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा, ‘मुझे अपने पैर घुटने तक दिखा’.

‘गंदे-गंदे सवाल पूछे’

रानी चटर्जी ने बताया कि मैं तब उनके सवाल सुनकर डर गई थी, जब उन्होंने पूछा कि ‘अपना ब्रेस्ट साइज बताओ?’, ‘क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है?’, ‘सेक्स कितनी बार करती हो?’ तब मैंने उनसे कहा था कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं. उन्होंने मुझे बेहद ही अनकंफर्टेबल कर दिया था. उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मैंने ये सब इसलिए नहीं कहा, क्योंकि मुझे लगता था कि कहीं काम मिलना बंद न हो जाए.

Show More
AD
Back to top button