HOMEUttarPradeshराष्ट्रीय

Kanpur Haadsa कानपुर में अब तक 27 की मौत, दिल को झकझोरने वाला वीडियो सामने आया

Kanpur Haadsa कानपुर में अब तक 27 की मौत, दिल को झकझोरने वाला वीडियो सामने आया

Kanpur Haadsa कानपुर हादसे के बाद जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उसे देख किसी का भी दिल कांप उठेगा। ट्रेक्टर ट्राली के तालाब में पलटने के बाद इसकी जांच में पहला कारण सामने आया वह है शराब ।

AD

शराब के शौक के चलते ट्रैक्टर चालक ने 27 लोगों की जिंदगियों के साथ खिलवाड़ कर डाला। नशे में होने के चलते चालक ने अपना होश खो दिया और ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी और 22 लोग तो मौके पर ही काल के गाल में समा गए, जबकि पांच लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पर कमिश्नर, डीएम, एसपी कानपुर आउटर समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने गड्ढे से लोगों के शव किसी तरह निकालने शुरू किए।

मरने वालों में सबसे ज्यादा बच्चे और महिलाएं शामिल हैं। जानकारी के अनुसार सभी मुंडन से वापस लौट रहे थे। ट्रैक्टर राजू निषाद खुद चला रहा था। घटना में घायल एक महिला ने बताया कि वहां से चलने के बाद कुछ देर बाद रास्ते में एक देशी शराब का ठेका पड़ा। वहां पर ट्रैक्टर ट्रॉली रोकी गई और सभी पुरुषों ने शराब पी। इसके बाद राजू ने ट्रैक्टर तेजी से लहराकर चलाना शुरू कर दिया। महिला के मुताबिक कई बार उसे टोका भी गया पर माना नहीं। हरदेव बाबा मंदिर के पास पहुंचे ही थे तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और किनारे खड्ड में जा गिरा। बताया जा रहा है कि इसमें बारिश का पानी भरने के कारण यह तालाब के रूप में तब्दील हो चुका है।

Show More
AD
Back to top button