HOMEराष्ट्रीय

Big Accident in Kanpur कानपुर में बड़ा हादसा, तालाब में गिरी ट्रैक्टर ट्राली, 25 की मौत, कई लापता

Big Accident in Kanpur कानपुर में बड़ा हादसा, तालाब में गिरी ट्रैक्टर ट्राली, 25 की मौत, कई लापता

Big Accident in Kanpur UP के कानपुर जिले में शनिवार की देर शाम बड़ा हादसा हो गया। इस दुर्घटना में 25 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। कई लोग लापता हैं।

AD

40 श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में तालाब में जा गिरी गई। ट्रॉली में सवार सभी श्रद्धालु तालाब के पानी में डूब गए। हादसे के बाद श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग आनन-फानन में मौके पर दौड़ पड़े। कुछ लोग किसी तरह से बाहर निकल आए। इधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू करा दिया है। अब तक तालाब से 25 लोगों के शवों को निकाला जा चुका है। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है।

हादसा कानपुर आउटर के साढ़ थाना क्षेत्र के पास हुआ। जानकारी के अनुसार साढ़ थाना क्षेत्र के कोरथा गांव के रहने वाले करीब 40 श्रद्धालु फतेहपुर में चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। सभी दर्शन करके ट्रैक्टर-ट्रॉली से घर लौट रहे थे। बताते हैं कि जैसे ही ट्रॉली साढ़ और गंभीरपुर गांव के बीच पहुंची तो सड़क किनारे तालाब में पलट गई। ट्रॉली पलटते ही श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। 25 लोगों की मौत हुई है। मौतों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है। कई घायलों में एंबुलेंस की गाड़ियों से सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Show More
AD
Back to top button