HOMEज्ञानराष्ट्रीय

PM Modi प्रधानमंत्री मोदी ने रोका अपना काफिला, एंबुलेंस को दिया रास्ता, Video Viral

प्रधानमंत्री मोदी ने रोका अपना काफिला, एंबुलेंस को दिया रास्ता, Video Viral

PM Modi प्रधानमंत्री मोदी ने रोका अपना काफिला, एंबुलेंस को रास्ता दिया । यह Video Viral हो रहा है।  प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद से गांधीनगर लौटते समय एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोका। एंबुलेंस के गुजरने के बाद ही पीएम मोदी का काफिला भी आगे बढ़ गया।  आज पीएम मोदी ने आज वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत, शहरी संपर्क और आत्मनिर्भर भारत के लिए यह बड़ा दिन है

AD

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात में एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। गौरतलब है कि अहमदाबाद से गांधीनगर लौटते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोका।  एंबुलेंस के गुजरने के बाद ही पीएम मोदी का काफिला भी आगे बढ़ गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को गांधीनगर और मुंबई के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना हो किया और ट्रेन में सवार होकर अहमदाबाद के गांधीनगर से कालूपुर स्टेशन तक का सफर तय किया। प्रधानमंत्री मोदी ने सुबह करीब 10.30 बजे गांधीनगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

सह-यात्रियों के साथ भी बातचीत

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने रेलवे कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों, महिला उद्यमियों और शोधकर्ताओं और युवाओं सहित अपने सह-यात्रियों के साथ भी बातचीत की। उन्होंने वंदे भारत ट्रेन को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे श्रमिकों, इंजीनियरों और अन्य कर्मचारियों से भी बातचीत की।

मैंने गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस की तेज यात्रा का अनुभव किया

पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत, शहरी संपर्क और आत्मनिर्भर भारत के लिए यह बड़ा दिन है। मैंने गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस की तेज यात्रा का अनुभव किया। 21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से नई गति मिलने वाली है। पीएम मोदी ने कहा कि देश के दो दर्जन से अधिक शहरों में 8 साल में एक के बाद एक मेट्रो या तो शुरू हुई है या तेजी से चल रही है. देश के दर्जनों छोटे शहरों को हवाई संपर्क से जोड़ा गया है। ‘उड़ान’ योजना छोटे शहरों को हवाई संपर्क प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है।

Show More
AD
Back to top button