Fashionज्ञानराष्ट्रीय

Karwa Chauth 2022 Fashion: करवा चौथ के लिए Saree खरीदने से पहले

Karwa Chauth 2022 Fashion floral border saree अर्ग देकर पति की लंबी आयु की कामना करती हैं साथ ही अर्ग वाले जल water से व्रत खोलती हैं।  पति पूजा में साथ होते हैं। हर सुहागिन महिला के लिए करवा चौथ का पर्व बहुत महत्वपूर्ण है।

Karwa Chauth 2022 Fashion कुछ ही दिनों में पंजाबी महिलाओं के लिए सबसे बड़ा पर्व करवा चौथ का होता है। यह  फास्‍ट पति की लंबी आयु के लिए रखा जाता है। करवा चौथ के दिन निर्जला उपवास करने के बाद रात में चांद देखकर को अर्ग देकर पति की लंबी आयु की कामना करती हैं साथ ही अर्ग वाले जल water से व्रत खोलती हैं।  पति पूजा में साथ होते हैं। हर सुहागिन महिला के लिए करवा चौथ का पर्व बहुत महत्वपूर्ण है।

AD

Karwa Chouth करवा चौथ को लेकर महिलाएं काफी उत्सुक रहती हैं और पहले से ही बहुत सारी तैयारियां करने लगती हैं। सुहागिनों का पर्व उनके सोलह श्रृंगार के बिना अधूरा है। करवा चौथ का उपवास करने के वाली महिलाएं इस दिन अच्छे से तैयार होती हैं। कई महिलाएं अपने सुहाग का जोड़ा करवा चौथ की पूजा में पहनती हैं, तो कई महिलाएं इस मौके पर नई साड़ी या लंहगा Lahanga पहनती  हैं। अगर आप करवा चौथ के लिए new sari नई साड़ी खरीदने जा रही हैं तो पहले जान लीजिए कि किस तरह की साड़ियों का ट्रेंड चल रहा है।

floral border saree फ्लोरल
floral border saree फ्लोरल

floral border saree फ्लोरल

फ्लोरल प्रिंट आउटफिट टेंड में है। साड़ियों में भी आकर्षक फ्लोरल प्रिंट मिल रहे हैं लेकिन करवा चौथ के मौके पर सुंदर लुक के लिए बनारसी या सिल्क की साड़ी में बाॅर्डर पर फ्लोरल प्रिंट वाली इस डिजाइनर साड़ी को अपना सकते हैं। पीली साड़ी पर पिंक कलर के फूलों का बाॅर्डर और गोल्डन काम आपको नई दुल्हन जैसा लुक देगा।

Jari Work border saree जरी वर्क
Jari Work border saree जरी वर्क

Jari Work border saree जरी वर्क

सिल्क फैब्रिक पर गोल्डन जरी वर्क के काम वाली इस तरह की साड़ी ट्रेंड में है। हल्की और आरामदायक होने के साथ ही इसे कैरी करने पर क्लासी लुक मिलेगा। तेजस्वी प्रकाश ने हरे रंग की जरी वर्क साड़ी पर पिंक कलर का ब्लाउज पेयर किया है।

Karwa Saree रेंडिंग साड़ी
Karwa Saree रेंडिंग साड़ी

Karwa Saree रेंडिंग साड़ी

अगर करवा चौथ पर भारी भरकम साड़ियों से अलग कुछ आरामदायक और अलग पहनना चाहते हैं तो तेजस्वी प्रकाश की इस तरह की फ्लोरल प्रिंट साड़ी को अपना सकते हैं। करवा चौथ पर पीच कलर, पाउडर ब्लू, पिंक या बेज रंग की साड़ी पर डार्क रंग के प्रिंट बहुत ही आकर्षक और खास लुक देंगे। साड़ी के साथ आप हैवी ब्लाउज या चोकर कैरी कर सकती हैं।
शादी पार्टी के मौके पर इस तरह की साड़ी बहुत सुंदर लुक देती है। करवा चौथ पर आप शिमर और ग्लिटर वर्क साड़ी पहन सकती हैं। लेस वर्क के साथ इस तरह की साड़ी आपको करवा चौथ के सामने अलग ही चमक देगी।

Show More
AD
Back to top button