HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Murder or Suicide? मां की हत्या होते बेटी ने देखा? सबके सामने बोली पापा ने मम्मी को फांसी लगा दी

Murder or Suicide? मां की हत्या होते बेटी ने देखा? सबके सामने बोली पापा ने मम्मी को फांसी लगा दी

Murder or Suicide? Katni जिले के बरही तहसील में एक महिला की कतिथ तौर पर हुई मौत के मामले में सनसनीखेज बात सामने आई है क्योंकि अपनी मां की हत्या होते हुए 14 साल की बेटी ने देखा? बेटी ने कहा कि गुस्से में पापा ने मम्मी को फांसी लगा दी। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस बारीकी से जांच में जुटी है पर बेटी के द्वारा मां की हत्या होते देखे जाना यह कटनी में शायद पहला मामला है। आइये जानते हैं इस पूरे मामले को।

AD

रिटायर्ड फौजी पर आरोप

दरअसल बरही के फारेस्ट काॅलोनी क्षेत्र में निवासी रिटायर्ड फौजी ऋषि बड़गैया अपनी पत्नी आरती और बच्चों के साथ रहता है। रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। कुछ देर बाद फौजी की पत्नी की मौत हो गई। रिटायर्ड फौजी ने अपनी पत्नी को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। पर मामले में उस समय सनसनी फैल गई, जबकि अस्पताल में मौजूद रिटायर्ड फौजी की बेटी ने पिता पर ही आरोप लगा दिया।

महिला के मायके वाले आक्रोशित

मृतक महिला की बेटी का कहना है कि मम्मी-पापा की लड़ाई हो रही थी, पापा ने गुस्से में मम्मी को फांसी लगा दी।इधर इस आरोप के बाद महिला के मायके वाले आक्रोशित हो गए तथा अस्पताल में पुलिस के सामने ही रिटायर्ड फौजी के साथ मारपीट की जिसे पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बचाया। बेटी का नाम नाबालिग है पुलिस ने फिलहाल मर्ग दर्ज कर प्रकरण को जांच में लिया है। जांच में जो भी तथ्य और साक्ष्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More
AD
Back to top button