Fashionराष्ट्रीय

Crazy Fashion नवरात्र में सिल्क की इन साड़ियों में दिखेंगी सबसे खूबसूरत

Crazy Fashion नवरात्र में सिल्क की इन साड़ियों में दिखेंगी सबसे खूबसूरत

Crazy Fashion  नवरात्रि के त्‍योहार में पूजा पाठ के साथ सभी युवतियां फैशन की ओर भी आकर्षित रहती है। नवरात्रि का पर्व देवी पूजा में जाने के लिए फैशन अपडेट को महिलाएं खोजती रहती हैं। नवरात्रि में माता दुर्गा की पूजा की जाती है। इस दौरान सभी जगह दुर्गा पूजा पंडाल भी सजाए जाते हैं। वहीं गरबा और डांडिया नाइट्स के आयोजन में  युवतियां  फैशन के व सभी नए फैशन को पहनती हैं ।

AD

जहां विशेषकर महिलाएं दुर्गा पूजा में सज संवर कर पहुंचती हैं। बंगाली महिलाएं सफेद और लाल की जामदानी साड़ी में नजर आती हैं। तो काॅटन और सिल्क की साड़ियों में भी महिलाएं पारंपरिक लुक में नजर आ जाती हैं।

ऐसे में अगर इस नवरात्रि में आपको दुर्गा पूजा या गरबा और डांडिया नाइट्स के लिए तैयार होना है तो पारंपरिक साड़ी लुक को अपना सकती हैं। नवरात्रि के मौके पर सिल्क की साड़ी में आपका लुक बहुत ही क्लासी और स्टाइलिश लगेगा।

गुलाबी सिल्क साड़ी

नवरात्रि के मौके पर आप गुलाबी रंग की जॉर्जेट सिल्क साड़ी को पहन सकती हैं। यह आपके लुक को एकदम अपलिफ्ट कर देगी। इस तरह के फैब्रिक में महिलाओं को रॉयल लुक मिलता है। अगर जॉर्जेट सिल्क साड़ी में गोल्डन बॉर्डर जरी काम हो तो साड़ी की खूबसूरती और अधिक बढ़ जाएगी। मैचिंग ब्लाउज पीस में आप अधिक प्रभावशाली दिखेंगी।

बैंगनी  सिल्क साड़ी

दुर्गा पूजा में सबसे अलग और स्टनिंग दिखना है तो ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी को अपना सकती हैं। लाइट और शीयर फैब्रिक में इस तरह हल्की वजन की साड़ी पहनने से आरामदायक होंगी। साथ ही आपकी साड़ी में खूबसूरत को बड़ा देगी। साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज, एक्सेसरीज में चोकर के साथ कैरी कर सकती हैं।

क्रीमी सिल्क साड़ी

त्योहार के मौके पर ऑफ व्हाइट या क्रीम कलर की सिल्क साड़ी किसी भी महिला के लुक को आकर्षक बना सकती है। सफेद शेड या सिल्वर जरी बुटीक के डेलिकेट वर्क के साथ साड़ी अधिक सुंदर दिखेगी। इस तरह की साड़ी के साथ आप ब्लू स्टोन नेक पीस और गोल्डन या सिल्वर क्लच कैरी कर सकती हैं।

प्रिंटेड सिल्क साड़ी

ट्रेंड में प्रिंट सिल्क साड़ियां भी हैं। हरे व मरून या पीले व नारंगी रंग की चिनिया सिल्क साड़ी को आप नवरात्रि के त्योहार में पहन सकती हैं। इसमें आपका लुक क्लासी और एलीगेंट दिखेगा। गोल्ड जरी डिजाइन या प्रिंटेड पटोला पैटर्न की डिटेलिंग वाली इस तरह की साड़ी को आप सिल्वर ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी के साथ स्टाइल कर सकते हैं।

Show More
AD
Back to top button