राष्ट्रीय

Brahmaputra River Hadsa: ब्रह्मपुत्र नदी में नाव डूबी, 10 लापता

Brahmaputra River Hadsa: ब्रह्मपुत्र नदी में नाव डूबी, 10 लापता

Brahmaputra River Hadsa: ब्रह्मपुत्र नदी में नाव डूबी, 10 लापता; ब्रह्मपुत्र नदी में नाव डूबी, 10 लापता हो गए हैं। Asam की Brahmaputra Nadi असम की ब्रह्मपुत्र नदी में नाव डूबने की खबर मिल रही है। यह हादसा धुबरी जिले में हुआ। नाव में 20 से अधिक लोग सवार थे।

AD

सीईओ ने हादसे की जानकारी दी

असम के आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के CEO सीईओ ज्ञानेंद्र देव त्रिपाठी ने हादसे की जानकारी दी।  सूचना मिलते ही वरिष्ठ जिला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे की शिकार नाव स्वदेश में निर्मित यांत्रिक नौका है। एसडीआरएफ, एनडीआरएफ और पुलिस के जवान की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

गुरुवार सुबह की दुर्घटना

जानकारी के अनुसार धुबुरी जिले के भासानी नगर स्थित ब्रह्मपुत्र नदी में गुरुवार सुबह यह दुर्घटना हुई। नाव में धुबरी के राजस्व अधिकारी संजु दास सहित 20 से अधिक लोग सवार थे। नाव पटलने की सूचना मिलने पर प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

नाव में सवार करीब 20 लोगों में से 10 लोगों को बाहर निकलने में कामयाब रहे, लेकिन राजस्व अधिकारी संजु दास सहित 10 लोग लापता हैं। सर्च ऑपरेशन जारी है लेकिन अभी तक किसी का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। धुबरी के उपायुक्त अंबामुथन ने बताया कि हादसे के बाद कुछ लोग तैरकर किनारे आ गए, जबकि लापता लोगों की तलाश युद्धस्तर पर जारी है। उम्मीद है संजू दास समेत सभी को जल्द बचा लिया जाएगा।

Show More
AD
Back to top button