AppsGadgetTechonologyTrending Newsज्ञानव्यापार

Learn Word Excel Power Point Tips: क्या प्राइवेट सेक्टर में जॉब के जरूरी है MS के इन कोर्स की जानकारी, माइक्रोसॉफ्ट के साथ बनाएं अपना करियर

Learn Word Excel Power Point Tips: क्या प्राइवेट सेक्टर में जॉब के जरूरी है MS के इन कोर्स की जानकारी, माइक्रोसॉफ्ट सफलता के साथ करें तैयारी

Learn Word Excel Power Point Tips  डिजिटलाइजेशन के इस दौर में आज लगभग सभी चीजें डिजिटल होने की ओर बढ़ते जा रही हैं। डिजिटलाइजेशन ने लोगों के जीवन को आसान तो बनाया ही है साथ ही इसकी वजह से रोजगार के भी काफी अवसर उत्पन्न हुए हैं।

AD

नौकरियों में काफी युवाओं की जरूरत

आज डिजिटल मार्केटिंग, डेटा एनालिस्ट, सोशल मीडिया एक्सपर्ट्स जैसी कई नौकरियों में काफी युवाओं की जरूरत है। इन सारे फ़ील्ड्स में रोजगार की बढ़ती संभावनाओं को देखते हुए सफलता डॉटकॉम ने एक खास Advance Excel Course for MIS की शुरुआत की है। दरअसल बढ़ते हुए डिजिटलाइजेशन के साथ इससे संबंधित डेटा भी काफी तेजी से बढ़ रहा है। इसलिए इस डेटा को समझने के लिएइसे सही ढंग से समराइज और एनालाइज करना पड़ता है।

आज कंपनियों को इन कामों के लिए काफी संख्या में युवाओं की जरूरत पड़ रही है। इसलिए युवाओं को सही ढंग से डेटा मैनेज करना सिखाने के लिए और इस फील्ड में उनको आगे बढ़ाने के लिए सफलता डॉट कॉम ने एक खास प्रोग्राम की शुरुआत की है। आप इस खास कोर्स से Advance Excel Course – Join Now, Advance Word Course – Join Now ; Advance power point Course – Join Nowके लिंक पर क्लिक करके जुड़ सकते हैं और इस फील्ड में अपना करियर बना सकते हैं।

इस कोर्स में क्या है खास :

सफलता डॉट कॉम के इस कोर्स में आपको 10 घंटे की लाइव इंटरैक्टिव क्लासेस में हिस्सा लेने का मौका मिलता है। इसके साथ आपको लाइव प्रैक्टिस सेशन, क्विक रिपोर्टिंग के लिए 50 से भी अधिक एडवांसट्रिक और फार्मूला, इंटरैक्टिव विजुअलाइजेशन ऑफ डेटा, इंटरैक्टिव डैशबोर्ड का निर्माण और अन्य कई चीजें सिखाई जाती हैं। इस खास कोर्स से आप महज 499 रुपये की फी देकर जुड़ सकते हैं और इस फील्ड मेंअपना शानदार करियर बना सकते हैं।

इन फील्ड्स में मिलेगा काम करने का मौका :

सफलता डॉट कॉम के इस खास कोर्स में शामिल होने के बाद आपको डेटा एनालिस्ट, MIS एनालिस्ट, मार्केट रिसर्च एनालिस्ट, बिजनेस एनालिस्ट, फाइनेंसियल एनालिस्ट, एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट, कॉस्ट एस्टिमेटर, रिटेल स्टोर मैनेजर और एकाउंटेंट्स जैसे कई पदों पर नौकरी मिल सकती है। तो देर किस बात की आज ही इस कोर्स में एडमिशन लें और एक शानदार नौकरी के अपने सपने को पूरा करें।

सफलता के साथ बनाएं अपना करियर :

अगर आप भी 12वीं या ग्रैजुएशन कर चुके हैं लेकिन अपने करियर को लेकर तमाम तरह की चिंताओं से घिरे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। देश की जानी-मानी ऐडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेस की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं।

ग्राफिक डिजाइनिंग और डिजिटल मार्केटिंग

यहां ग्राफिक डिजाइनिंग और डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेस हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं।

अगर आप भी प्राइवेट या सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप एक बार सफलता डॉट कॉम पर विजिट जरूर करें और अपनी पसंद के मुताबिक कोर्स में एडमिशन लीजिए जिसके बाद आपको सफलता की फैकल्टी ना केवल आपको प्रोफेशनल बनने के लिए तैयार करेगी बल्कि वो आपका सही करियर चुनने में मार्गदर्शन भी करेगी। आप अपने फोन में Safalta App डाउनलोड कर भी इन कोर्सेस से जुड़ सकते हैं।

Show More
AD
Back to top button