HOMEजबलपुर

Online Satta जबलपुर में ऑनलाइन सट्टा का मुख्य मास्टरमाइंड गिरफ्तार

Online Satta जबलपुर में ऑनलाइन सट्टा का मुख्य मास्टरमाइंड गिरफ्तार

Online Satta पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। ऑनलाइन सट्टा का प्रमुख मास्टमाइंड को पुलिस ने पकड़ लिया। गुरुमुख आहूजा ऑनलाइन आईडी प्रोवाईड कर क्रिकेट सट्टा खिलाने का काम करता था। सटोरिए गुरुमुख आहूजा को गोरखपुर पुलिस ने गोराबाजार क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है.

AD

गुरुमुख आहूजा के साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. बताया गया है कि रामपुर में एसजी स्क्वेयर अपार्टमेंट में यूनिफाइड वैब आप्शन की आड़ में गुरुमुख आहूजा लम्बे समय से क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा खिला रहा था. यहां तक कि आईडी भी प्रोवाइड कराता रहा.

पिछले दिनों पुलिस ने सटोरिए गुरुमुख आहूजा के साथियों को गिरफ्तार किया. जिन्होने पूछताछ में गुरुमुख आहूजा के नाम का खुलासा किया, इसके बाद पुलिस की टीम ने गुरुमुख के आफिस में दबिश दी, लेकिन वह फरार हो चुका था.

पुलिस ने उक्त आफिस को सील गुरुमुख आहूजा की तलाश शुरु कर दी. आज पुलिस को खबर मिली कि गुरुमुख आहूजा तिलहरी में होटल विजन महल के सामने खड़ा है, जिसपर गोरखपुर थाना के एएसआई संतोष पाण्डे, प्रधान आरक्षक दीपक, आरक्षक अरूण, नरेन्द्र, मोहित ने घेराबंदी कर गुरूमुख आहूजा को पकड़ लिया. पुलिस द्वारा पूर्व के सील किये यूनिफाईड वेैब ऑप्शन आफिस की भी तलाशी ली जा रही है.

Show More
AD
Back to top button