HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या कल जबलपुर में ’हरा-भरा मध्यप्रदेश’ अभियान में होंगे शामिल

BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या कल जबलपुर में ’हरा-भरा मध्यप्रदेश’ अभियान में होंगे शामिल

Tejasvi Surya भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या कल 25 सितंबर को जबलपुर प्रवास पर रहेंगे। तेजस्वी सूर्या ’हरा-भरा मध्यप्रदेश’ अभियान के अंतर्गत पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर पौधारोपण करेंगे।

AD

युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने बताया कि यह प्रसन्नता का विषय है कि युवा मोर्चा प्रदेश के इस अभिनव अभियान में मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या संस्कारधानी जबलपुर पधार रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वृहद वृक्षारोपण अभियान के प्रथम चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहभागिता की जो युवा मोर्चा के प्रत्येक कार्यकर्ताओं के लिए ऐतिहासिक पल रहा।

श्री वैभव पवार ने प्रवासीय कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सूर्या प्रातः 11ः30 बजे अमर शहीद राजा शंकर शाह, कुंवर रघुनाथ शाह की समाधि स्थल पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। तत्पश्चात जबलपुर ग्रामीण में वृहद पौधारोपण अभियान में शामिल होंगे। दोपहर 2ः45 बजे पर एमएम इंटरनेशनल स्कूल में ’कॉफी विद तेजस्वी’ कार्यक्रम में सहभागिता कर युवाओं से चर्चा करेंगे।

प्रदेश पदाधिकारियों की लेंगे बैठक
श्री पवार ने बताया कि युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष शाम 4ः15 बजे जबलपुर के संभागीय भाजपा कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। श्री पवार ने बताया कि रविवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रदेश भर में 25 लाख पौधारोपण करेगा।

Show More
AD
Back to top button