हाेम

क्रिकेट न्यूज़ : राहुल द्रविड़ ने गुस्से में बैट मारकर तोड़ा कार का शीशा, विराट को भी नहीं हुआ Video पर यकीन

Advertisements

नई दिल्ली. दिग्गज भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को बेहद शांत और संयमित क्रिकेटर माना जाता है लेकिन क्या आप यकीन कर पाएंगे कि उन्होंने गुस्से में कार का शीशा तोड़ दिया. वह कार से निकलकर खुद को ‘गुंडा’ कहने लगें, शायद देखने वाले को भी यकीन ना आए लेकिन ऐसा हुआ है. राहुल द्रविड़ का यह अंदाज देखकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी हैरान हो गए. उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट किया और लिखा कि राहुल भाई का यह अंदाज तो कभी नहीं देखा.

48 साल के राहुल द्रविड़ अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे है. इसके पीछे का सच है कि राहुल ने एक विज्ञापन किया है जिसमें वह बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं. वह गुस्से में दूसरे की कार का साइड मिरर अपने बल्ले से तोड़ देते हैं. अब उनके इस विज्ञापन का वीडियो विराट ने ट्वीट किया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट ने वीडियो को शेयर करते हुए इमोजी भी पोस्ट किया.

यह भी पढ़ें-  SDM पर कर्ज वसूली के दबाव का आरोप लगाते फेसबुक पर किया Suicide live, हालत गम्भीर

164 टेस्ट, 344 वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले राहुल को मैदान में और बाहर भी बेहत शांत इंसान माना जाता है. उन्हें गुस्से में शायद ही किसी ने देखा हो, लेकिन उनके इस नए विज्ञापन ने सभी को हैरान कर दिया है. यही वजह है कि वह ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में हैं. इस विज्ञापन में राहुल द्रविड़ सड़क पर लोगों से गुस्से में बात करते दिख रहे हैं, वह इतना बेकाबू हो जाते हैं कि सीट के पीछे रखे बल्ले से गाड़ियों के शीशे तक तोड़ने लगते हैं. वह फिर जोर से चिल्लाते भी हैं.

देखें वीडियो

राहुल के करियर की बात करें तो उन्होंने वनडे और टेस्ट, दोनों ही फॉर्मेट में 10 हजार से ज्यादा रन बनाए. उनके नाम 286 टेस्ट पारियों में कुल 13288 रन हैं, जबकि वनडे में उन्होंने 39.16 के औसत से कुल 10889 रन बनाए. उन्होंने एक ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जिसमें 31 रन बनाए. उन्होंने करियर में 298 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 23794 रन बनाए.

यह भी पढ़ें-  एक्शन में लोकायुक्त और सीबीआई, RPF एसआई, नपा RI व लेखापाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा
Show More
Back to top button