HOMEराष्ट्रीय

Lawrence Bishnoi गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हो सकता है फेक एनकाउंटर, वकील ने लगाया आरोप

Lawrence Bishnoi गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हो सकता है फेक एनकाउंटर, वकील ने लगाया आरोप

AD

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के वकील ने पंजाब पुलिस पर लॉरेंस बिश्नोई का फेक एनकाउंटर या अन्य किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की आशंका जताते हुए सनसनीखेज आरोप लगाया है। वकील विशाल चोपड़ा ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस 24 सितंबर को लॉरेंस की अदालत में पेशी के दौरान इस प्रकार की घटना को अंजाम दे सकती है।

AD

वकील ने दावा किया कि केंद्रीय एजेंसियों द्वारा पंजाब पुलिस को इस संबंध में अलर्ट भी भेजा गया है। विशाल चोपड़ा ने पंजाब पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोर्ट में पेशी के दौरान पंजाब पुलिस बिश्नोई का अपने ही साथियों की मदद से फेक एनकाउंटर कर सकती है या फिर राइवल गैंग को मौका देकर उसकी हत्या करा सकती है। इसके अलावा सुरक्षा में खामियां पैदाकर किसी अप्रिय घटना को अंजाम दिलाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बिश्नोई पिछले कई महीनों से पंजाब पुलिस की कस्टडी में है।

पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर गोलियों बरसकार हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की साजिश के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का नाम भी सामने आया था। इसके चलते पंजाब पुलिस ने दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में लेकर पूछताछ की मांग की थी। इसके बाद से लॉरेंस पंजाब पुलिस की हिरासत में है।

इससे पहले भी बिश्नोई ने पंजाब पुलिस से एनकाउंटर की आशंका जताते हुए पटियाला हाउस कोर्ट और दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन याचिका खारिज कर दी गई थी। पांच जून को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बिश्नोई की पुलिस हिरासत बढ़ाने का आदेश दिया था।

AD
Show More
Back to top button