Sports

IND vs AUS 2nd T20I: 8 ओवर का होगा मैच, 9.15 पर टॉस

AD

India vs Australia 2nd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी 20 मुकाबला आज नागपुर स्थित विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस 6.30 बजे होना था, लेकिन मैदान गीला है। इस वजह से टॉस में देरी हुई है। अब टॉस 9.15 पर होगा। मुकाबला 8 ओवर का होगा। जिसमें पावरप्ले में दो ओवर डाले जाएंगे।

AD

इससे पहले दो बार टॉस टाल दिया गया था। अंपायर्स ने बताया था कि वाइड मिड ऑन पर नमी है। फील्ड खिलाड़ियों के लिए सुरक्षित नहीं है। फील्ड अपेक्षा के अनुरूप जल्दी सूख नहीं रहा है। उन्हें अभी भी उम्मीद है कि ग्राउंड स्टाफ इसे समय पर सुखा सकता है।

तीन मैचों की सीरीज का यह मुकाबला भारतीय टीम के लिए ‘करो या मरो’ मुकाबला है, क्योंकि पहला मैच हार चुकी टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से पिछड़ चुकी है। यही वजह है कि रोहित शर्मा की बिग्रेड यह मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी, ताकि सीरीज 1-1 से बराबर हो सके।

रोहित शर्मा एक मजबूत प्लेइंग 11 के साथ मैदान में उतरेंगे। क्योंकि अगर भारतीय टीम हारती है तो वह सीरीज गंवा बैठेगी। वहीं अगर टीम इंडिया जीतने में कामयाब होती है तो सीरीज का तीसरा मुकाबला फाइनल मुकाबला होगा।

लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होने वाले दूसरे टी 20 मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर देख सकते हैं। इसके साथ ही डिजनी+हॉटस्टार एप पर इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

AD
Show More
Back to top button