HOME

Weather Today Live Updates: आफत बरसा रहा लौटता मानसून, इन राज्यों में अलर्ट जारी

AD

Weather Today Live updates :  मानसून जाते-जाते दिल्ली-एनसीआर को जमकर भिगो रहा है। सामान्य तौर पर सितंबर में 108.5 मिमी बारिश होती है और अभी तक 58.5 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई है। मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश, गुजरात, ओडिशा और तेलंगाना के कई इलाकों में भी बारिश की संभावना जताई है। आइए जानते हैं देश के अन्य हिस्सों में क्या है बारिश का हाल…

AD

लाइव अपडेट

09:23 AM, 23-SEP-2022

राजस्थान में इन जिलों में अति बारिश के आसार

राजस्थान में विदाई से पहले मानसून प्रदेश को तरबतर करने में लगा हुआ है। पश्चिमी राजस्थान में बारिश की रफ्तार धीमी है, लेकिन पूर्वी राजस्थान में झमाझम बारिश का असर बना हुआ है। शुक्रवार सुबह भी प्रदेश के कई जिलों में अच्छी बारिश हुई है। राजधानी जयपुर की बात करें तो यहां भी सुबह से ही मौसम सुहावना बना हुआ है। साथ ही रिमझिम फुहारें मौसम का मिजाज बदलने के साथ प्रदेशवासियों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर रही हैं। मौसम विशेषज्ञों का कहना है, इस लो-प्रेशर सिस्टम का असर राजस्थान में आज भी बना रहेगा। प्रदेश के पूर्वी हिस्सों के कई जिलों में आज तेज बारिश के आसार हैं। जयपुर, अजमेर ,झुंझुनू, सीकर, टोंक, अलवर, दौसा, कोटा, टोंक, सवाई माधोपुर, बूंदी, बारां, झालावाड़ और चूरू जिले व आसपास के क्षेत्रों मे कहीं-कहीं मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है।

08:59 AM, 23-SEP-2022

कुशियार नदी उफान पर, गौरिहार-सरवई मार्ग पर आवागमन बंद

छतरपुर जिले के गौरिहार तहसील अंतर्गत गौरिहार-सरवई मार्ग पर कुशियार नदी के उफान पर होने की वजह से आवागमन अवरूद्ध हो गया है। पानी नदी के रिपटे के ऊपर से जा रहा है, जिसकी वजह से गौरिहार-सरवई मार्ग अवरूद्ध है और सैकड़ों लोग परेशान हैं।

08:31 AM, 23-SEP-2022

बिहार में येलो अलर्ट

बिहार में भी बारिश का अलर्ट है। मौसम विभाग के अनुसार, आज बिहार के 11 जिलों में बारिश के आसार हैं। पटना, कैमूर, रोहतास, बक्सर, भोजपुर, औरंगाबाद, गया, नालंदा, शेखपुरा, जमुई और बांका में बारिश की संभावना जताई जा रही है।

08:23 AM, 23-SEP-2022

गुरुग्राम में बारिश के बाद सड़कें डूबीं

गुरुग्राम में लगातार बारिश के बाद भीषण जलजमाव