HOMEMADHYAPRADESH

OMG लड़की बन कर करते थे Girl Sex Chat कई को बनाया बेवकूफ, लगाया चूना

लड़की बन कर करते थे Girl Sex Chat कई को बनाया बेवकूफ, लगाया चूना

Indore Crime News: OMG लड़की बन कर करते थे Girl Sex Chat कई लोगों को इन लोगों ने बनाया बेवकूफ और लगाया चूना। क्राइम ब्रांच ने ऐसे ठग गिरोह को पकड़ा है जो युवतियों के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर लोगों से रुपये ऐंठ रहा था। गिरोह का मास्टर माइंड रीवा का हिमांशु तिवारी है जो प्रेमिका की मदद से चैटिंग करता था। पुलिस ने कई मोबाइल, लेपटाप जब्त किए है। आरोपित सैंकड़ों युवतियों की फर्जी आइडी बना चुके है।

अश्लील चैटिंग कर लोगों से खूब रुपये वसूले

डीसीपी (अपराध) निमिष अग्रवाल के मुताबिक एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके फोटो से इंस्टाग्राम पर आइडी बनी है। उस आइडी से अज्ञात युवती अश्लील चैटिंग कर लोगों से खूब रुपये वसूल रही है। साइबर सेल ने मामले की जांच की और मोबाइल लोकेशन के आधार पर मंगलवार रात स्कीम-136 से हिमांशु, उसकी प्रेमिका और तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी के मुताबिक हिमांशु फेसबुक व अन्य इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म से युवतियों के फोटो निकालकर फर्जी आइडी पर डीपी लगा लेता था।

शक न करे इसलिए प्रेमिका से बात भी करवा देता

अश्लील चैटिंग करने वाले लोग उसके झांसे में आकर चैटिंग करना शुरू कर देते थे। इसके बदले हिमांशु उनसे मनमाफिक रुपये लेता था। लोग उस पर शक न करे इसलिए प्रेमिका से बात भी करवा देता था। उसकी आडिया रिकार्डिंग भी चैट बाक्स में भेज देता था। कभी कभी तो चैटिंग करते हुए अश्लील फिल्म भेज देता था और लोग ज्यादा चैटिंग करने लगते थे। हिमांशु ने पुलिस को बताया चैटिंग करने के लिए लोगों की संख्या बढ़ी तो उसको रीवा से युवकों को बुलाना पड़ा। आरोपितों पर हीरा नगर थाना में केस दर्ज किया गया है। टीआइ सतीश पटेल के मुताबिक गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button