HOMEMADHYAPRADESH

Theft in 20 seconds भाजपा नेता की कार से शीशा काटकर बदमाश रुपयों से भरा बैग ले उड़े

Theft in 20 seconds भाजपा नेता की कार से शीशा काटकर बदमाश रुपयों से भरा बैग ले उड़े

AD

Dewas शहर में AB Road पर खड़ी भाजपा नेता की कार से शीशा काटकर बदमाश रुपयों से भरा बैग ले उड़े। बदमाश ने 20 सेकंड में कार का कांच काटा और 2 सेकंड में रुपये से भरा बैग ले गया। बैग में करीब 1 लाख 8 हजार रुपयों के साथ ही जरूरी दस्तावेज थे। भाजपा नेता जूते खरीदने के लिए कार खड़ी कर दुकान पर गए। कुछ ही सेकंड में बदमाश चालाकी से वारदात को अंजाम देकर निकल गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

AD

जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता श्रवण जायसवाल इंदौर के कनाड़िया अपने रिश्तेदार के घर लौट रहे थे। देवास शहर में प्रवेश करने के बाद वे एबी रोड पर जूते खरीदने के लिए रुके। उन्होंने कार एबी रोड पर खड़ी की और जूते खरीदने के लिए सड़क पार कर दुकान पर गए। 10 से 15 मिनट बाद आए तो कार का ड्राइवर साइड का शीशा कार के पास पड़ा था। रुपये से भरा बैग गायब था।

जायसवाल ने बताया कि बैग में एक लाख 8 हजार के साथ ही जरूरी दस्तावेज थे। जायसवाल ने बताया कि जूते खरीदने के बाद कार के पास पहुंचा तो वारदात का पता चला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास मौका मुआयना किया।

रिश्तेदार के यहां से रुपये लेकर आया था, पीछा करने की आशंका कम

जायसवाल ने बताया कि बयाना के रूप में रिश्तेदारों के यहां रुपये लेकर आए थे। आशंका है कि कनाड़िया से किसी ने रैकी की। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें तीन संदिग्ध नजर आ रहे हैं। एक बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया, जबकि दो संदिग्ध आसपास नजर आए हैं।

AD
Show More
Back to top button