HOMEMADHYAPRADESHखेल

RSWS Cricket 2022 बारिश से नहीं हो सका मैच, टॉस के दौरान कप्तान सचिन तेंदुलकर व रास टेलर के साथ मौजूद थे MLA संजय पाठक

Road Safety World Series 2022 बारिश से नहीं हो सका मैच, टॉस के दौरान मौजूद MLA संजय पाठक

AD

India Legends vs New Zealand Legends: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2022) में इंडिया लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स (India Legends vs New Zealand Legends) के बीच खेले जाने वाले मैच को बारिश के बाद मैदान गीला होने के कारण रद्द कर दिया गया।

AD

sachin tendulkar with sanjay pathak

मैच शुरू होने के पहले टॉस के दौरान विजयराघवगढ़ विधायक पूर्व मंत्री एवं मप्र क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य संजय पाठक भी मौजूद थे। आपको बता दें कि विधायक संजय पाठक की पारिवारिक फर्म सायना भी इस टूर्नामेंट के प्रायोजकों में शामिल है।

इस अवसर पर टूर्नामेंट के एम्बेसडर रिजवान सिद्दकी भी मौजूद थे। महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर तथा न्यूजीलैंड के कप्तान रास ट्रेलर के साथ अपने जिले के विधायक की मौजूदगी कटनी वासियों के लिए काफी रोमांचक थी। श्री पाठक ने सचिन तेंदुलकर से काफी देर तक गुफ्तगू भी की। संजय पाठक ने लीजेंड टीम इंडिया तथा न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ियों से भी मुलाकात की।

sachin tendulkar with sanjay pathak

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन बारिश के बाद मैदान गीला होने के कारण इंडिया लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स मैच को रद्द कर दिया गया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेंड्स को नमन ओझा (18) और सचिन तेंदुलकर (नाबाद 19) ने पहले विकेट के लिए 3.5 ओवर में 32 रन की साझेदारी करके अच्छी शुरुआत दी।

India Legends vs New Zealand Legends: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2022) में इंडिया लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स

ओझा कुछ बड़े शॉट लगाने के प्रयास में शेन बान्ड की गेंद पर कप्तान रॉस टेलर को कैच थमा बैठे। ओझा ने 15 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सुरेश रैना (नाबाद 9) ने छक्के से अपना खाता खोला। रैना को आठ रन के स्कोर पर ही एक जीवनदान भी मिला। 5.5 ओवर इंडिया लीजेंड्स का स्कोर जब 49 रन था तब बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा। इसके बाद दोबारा खेल शुरू नहीं हाे सका।

sachin tendulkar with sanjay pathak

AD
Show More
Back to top button