HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

हाईवे पार कर रही 3 साल की बच्ची को तेज रफ्तार कार कई मीटर घसीट ले गई, फिर हुआ चमत्कार, देखें VIDEO

हाईवे पार कर रही तीन साल की बच्ची को कई मीटर तक घसीट ले गई कार, फिर हुआ चमत्कार, देखें VIDEO

गोंडा। कहते हैं जिसकी रक्षा ईश्वर करता है उसका कोई कुछ भी बिगाड़ नहीं सकता है। इसको लेकर एक पंक्ति भी लिखी गई है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। यह पंक्ति यूपी के गोंडा जिले में हुई घटना पर बिल्कुल सटीक बैठ रही है। इस दृश्य को जिसने भी देखा उसके होश फाख्ता हो गए। हालांकि जब लोगों ने पास जाकर देखा तो राहत की सांस ली। इस घटना का पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवी की यह फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला नवाबगंज थानाक्षेत्र के कटरा शिवदयाल गंज का है। कस्बे में हाईवे पार कर रही तीन वर्षीय मासूम को तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद लड़की सड़क पर गिरी और कई मीटर तक पलटती रही। नजर पड़ते ही तीन वर्षीय वैष्णवी को उठाकर लोग अस्पताल लेकर भागे। यहां बच्ची के साथ मानो चमत्कार सा हो गया। बच्ची बिल्कुल ठीक थी। मामूली खरोंच आई थी।

बाजार में स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया। गनीमत रही कि डाक्टर ने जांच के बाद बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई। हालांकि, बच्ची के शरीर में आईं खरोचों और चोट का इलाज किया जा रहा है। इसके बाद परिजनों की जान में जान आई। एक दुकान पर लगे सीसी कैमरे मे कैद हुई इस घटना का फुटेज देखकर लोग सिहर उठे। पुलिस फुटेज के जरिए वाहन के नबंर को जानने का प्रयास कर रही है। बच्ची के पिता विजय कुमार गुप्ता ने कहा की बड़े हादसे के बावजूद उसका सकुशल बच जाना ऊपर वाले की ही कृपा है।

Show More

Related Articles

Back to top button