Lockdown in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में शनिवार-रविवार को लाकडाउन

Advertisements

Lockdown in Madhya Pradesh, भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कोरोना संक्रमण को लेकर बुलाई बैठक के बाद कहा कि प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में दो दिन लाकडाउन रहेगा। शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लाकडाउन रहेगा।

सीएम शिवराज ने कहा कि हम बड़े शहरों में कंटेनमेंट क्षेत्र भी बना रहे हैं, उसे भी बंद किया जाएगा। मेरी मंशा कभी भी लॉकडाउन की नहीं रही है। उधर बुधवार को मध्य प्रदेश सरकार ने आदेश जारी किया था कि समस्त नगरीय क्षेत्रों में कल 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक प्रत्येक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात का कर्फ्यू लागू रहेगा ।

यह भी पढ़ें-  जबलपुर में आज भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 8 सौ पार, 8 की मौत

वहींं प्रदेश के समस्त जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन रहेगा। अब सप्ताह में पांच दिन खुलेंगे सरकारी कार्यालय।

मुख्यमंत्री निवास में आयोजित हाई लेवल बैठक में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए ।सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ वरिष्‍ठ अधिकारी इस बैठक में मौजूद थे। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के समस्त शासकीय कार्यालय आगामी तीन माह तक सप्ताह में 5 दिन (सोमवार से शुक्रवार), प्रातः 10 से शाम 6 बजे तक लगेंगे, शनिवार रविवार शासकीय कार्यालय बंद रहेंगे ।

Enable Notifications    OK No thanks