HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

Road accident जबलपुर में अजीबोगरीब हादसा, हैंडब्रेक खुलने से लुढ़कते नर्मदा में समा गई कार, बैठे थे 2 मासूम

Road accident जबलपुर में अजीबोगरीब हादसा, हैंडब्रेक खुलने से लुढ़कते नर्मदा में समा गई कार, बैठे थे 2 मासूम

AD

Road accident जबलपुर में आज एक अजीबोगरीब हादसे में एक कार नर्मदा नदी में समा गई। दरअसल जबलपुर स्थित नर्मदा नदी के छरउआ घाट बेलखेड़ा में आज उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब एक कार हैंडब्रेक खुलने Open होने के कारण लुढ़कते हुए नर्मदा नदी में चली गई।

AD

कार में सवार बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए. जिन्होने किसी तरह बच्चों को बाहर निकाला. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकाला.

पुलिस के अनुसार सागर निवासी आशुतोष व कमलेश दुबे पूर्वजों के तर्पण की पूजा करने के लिए आज सुबह बेलखेड़ा स्थित नर्मदा नदी  के छरउआ घाट पहुंचे. कार को ढलान पर खड़ा करके दुबे परिवार के सदस्य पूजन-अर्चन करने के लिए घाट पर पहुंच गए. वहीं कार के अंदर दुबे परिवार के दो बच्चे बैठे खेल रहे थे।

खेलते खेलते बच्चों ने कार का हैंडब्रेक खोल दिया. जिससे कार लुढकते हुए नदी की ओर जाने लगी. कार लुढ़कने से बच्चों में चीख पुकार मच गई, वहीं आसपास के लोगों घबरा गए. सभी ने दौड़कर कार का दरवाजा खोलकर दोनों बच्चों को बाहर निकाल लिया।

कार लुढ़कते हुए नर्मदा नदी में समा गई. कार के नर्मदा नदी में डूबने से घाट पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों के बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

AD
Show More
Back to top button