HOMEIndoreMADHYAPRADESH

Sex Racket in Spa Center मध्य प्रदेश के इस जिले में फिर पकड़ा गया स्पा सेंटर आड़ में चलता सेक्स रैकेट

Sex Racket in Spa Center मध्यप्रदेश के इस जिले में फिर पकड़ा गया स्पा सेंटर आड़ में चलता सेक्स रैकेट

AD

Sex Racket in Spa Center मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में फिर से स्पा सेंटर आड़ में चलता सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। निरंतर मिल रहे ऐसे मामलों के बाद अब सरकार को इस दिशा में गम्भीरता से विचार की जरूरत है।

AD

यह मामला MP के जूनी इंदौर के है। एक स्पा सेंटर(Spa Center) की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने की लगातार सूचना कई दिनों से मिल रही थी. स्पा सेंटर के पर्दे के पीछे जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। इंदौर के भंवरकुआ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन महिलाओं और एक युवती को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया, जबकि अन्य फरार हो गया. वहीं पुलिस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

तीन छात्राएं व एक युवक अश्लील हरकत में लिप्त पाया

टावर स्क्वायर स्थित स्पा सेंटर(Spa Center) पर छापेमारी कर तीन छात्राएं व एक युवक अश्लील(Dirty) हरकत में लिप्त पाया गया. उसके बाद पुलिस ने तीन युवतियों और एक युवक को हिरासत(Custody) में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू की. वहीं पुलिस ने मसाज पार्लर(Massage Parlour) में छापा मारा तो एक युवक व एक युवती अभद्र अवस्था(Indecent Situation) में मिले. इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया है.

छापेमारी (Raid) के दौरान मसाज पार्लर का संचालक विजय कुमार (Vijay Kumar) फरार हो गया, जिसके लिए पुलिस लगी हुई है. पुलिस ने आरोपी (Accused) के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम (unethical trade act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच में यह भी सामने आया कि अगर कोई व्यक्ति लड़की चाहता है तो संबंधित युवक पैसे फिक्स करने के बाद व्हाट्सएप (Whatsupp) के जरिए संबंधित लड़की की तस्वीर (Pics) बताकर यहां आते और फिर उसे कई तरह की जानकारियां देते। तमाम तरह की सुविधाएं, सेक्स (Sex) का धंधा (Business) चलता था।

AD
Show More
Back to top button