HOMEMADHYAPRADESH

indian railway update विंध्याचल तथा राज्यरानी एक्सप्रेस रद्द, सोमनाथ कटनी होकर नहीं जाएगी

indian railway update विंध्याचल तथा राज्यरानी एक्सप्रेस रद्द, सोमनाथ कटनी होकर नहीं जाएगी

AD

indian railway update नान इंटरलॉकिंग कार्य के चलते नरयावली स्टेशन पर तीसरी रेल लाइन बनाने का कार्य के चलते कटनी से होकर चलने वाली 1 यात्री गाडिय़ों को इस कार्य के चलते निरस्त किया गया है जबकि एक का रूट डाइवर्ट किया गया है।

AD

इटारसी से चलकर जबलपुर, कटनी, बीना मार्ग से  भोपाल जाने वाली ट्रेन नंबर 11272/ 71 विंध्याचल एक्सप्रेस को आगामी 24 नवंबर से सितंबर से 26 सितंबर तक निरस्त किया गया है. इसी तरह भोपाल और दमोह के बीच चलने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 221 61/62 को भी 23 नवंबर सितंबर से 27 सितंबर की अवधि के बीच निरस्त किया गया है.

इसी तरह रीवा से चलने वाली यात्री गाड़ी नंबर 11703/4 जो कि रीवा से सतना, कटनी, बीना मार्ग से जाती थी, उसे आगामी 25 एवं 23 सितंबर को कटनी से जबलपुर, इटारसी और भोपाल मार्ग से ले जाया जाएगा एवं वापसी मे यह  गाड़ी इसी मार्ग से आएगी. इसी तरह जबलपुर से सोमनाथ जाने वाली ट्रेन नंबर 11466 जो कि 26 सितंबर को जबलपुर से कटनी, दमोह, सागर मार्ग से जाती है इसे 26 सितंबर को जबलपुर से इटारसी, भोपाल मार्ग से चलाकर सोमनाथ ले जाए जाएगा. यह गाड़ी 24 सितंबर को वापसी में भी भोपाल से इटारसी मार्ग से जबलपुर आ जाएगी.इसी तरह रीवा से रानी कमलापति स्टेशन जाने वाली स्पेशल गाड़ी नंबर 02186/85 भी रीवा से सतना, कटनी, से जबलपुर इटारसी होकर चलेगी तथा यह गाड़ी कटनी से दमोह सागर की दिशा में नहीं जाएगी. श्री रंजन ने बताया कि उक्त इंटरलॉकिंग पूर्ण होने से तीसरी रेल लाइन बनने पर भविष्य में यात्रियों को इसका लाभ मिलेगा.

AD
Show More
Back to top button