वाह..! MP भोपाल ले जाया जा रहा था वन मंत्री का फर्नीचर, वनरक्षक ने ड्राइवर से मांग लिए 100 रुपये

Advertisements

Itarsi News:इटारसी। नवदुनिया प्रतिनिधि। मप्र के वनमंत्री विजय शाह के लिए सुखतवा से तैयार होकर भोपाल जा रहा सागौन का फर्नीचर से भरा वाहन सुखतवा बीट में पदस्थ एक वनरक्षक ने रोक लिया। खास बात यह कि इस फर्नीचर का बिल भी मंत्री जी के नाम था और परिवहन समेत सभी तरह की अनुमति थी, इसके बावजूद वनकर्मी प्रदीप रावत ने वाहन चालक से पैसे मांगने की हिमाकत कर ली। मामला मंत्री जी के कानों तक पहुंचा तो बुधवार को भोपाल में उसकी परेड मंत्री जी ने ले डाली।

यह भी पढ़ें-  Lockdowd: महाराष्ट्र में आज रात 8 बजे से 1 मई तक होगी लॉकडाउन जैसी पाबंदियां, जानें क्या रहेगा खुला और क्या बंद?

सूत्रों के अनुसार इस मामले की जांच शुरू हो गई है। एसडीओ वन शिव अवस्थी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें भी इस मामले की जानकारी लगी है, इसकी जांच कराई जा रही है।

बताया गया है कि वनरक्षक का पैसे मांगते हुए एक वीडियो भी गाड़ी में मौजूद ड्राइवर के साथी ने बना लिया है, इससे साफ हुआ है कि वनरक्षक ने पैसों की मांग की थी। माना जा रहा है कि इस मामले में दोषी वनरक्षक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो सकती है। अवस्थी ने बताया कि यह बेहद मूर्खतापूर्ण घटना हुई है जिसकी जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें-  हरियाणा: पहले की चोरी, फिर दी सफाई- सॉरी सर, पता नहीं था कोरोना की दवाई है

सुखतवा में बना है फर्नीचर

जानकारी के अनुसार शाह के लिए सुखतवा के राय फर्नीचर मार्ट से फर्नीचर तैयार हुआ है, जिसका बिल भुगतान भी हुआ है इस लिहाज से सागौन के फर्नीचर का परिवहन किया जा सकता है।

Enable Notifications    OK No thanks