HOMEज्योतिषधर्म

Grah Gochar 2023 इन राशि वालों के लिए अच्छे दिन, ग्रहों का गोचर का होगा प्रभाव

Grah Gochar 2023 इन राशि वालों के लिए अच्छे दिन, ग्रहों का गोचर का होगा प्रभाव

Grah Gochar 2023: ग्रह नक्षत्रों की चाल का प्रभाव सभी राशि वालों पर देखने को मिलता है। हर ग्रह एक निश्चित समय अवधि के बाद अपना स्थान परिवर्तन करता है। हर माह में ग्रहों का गोचर सभी राशियों के जीवन पर असर डालता है। वहीं, जब भी कोई ग्रह दो या इससे अधिक ग्रह एक ही राशि में रहते हैं तो युति बनती है। कुछ युतियां शुभ तो कुछ अशुभ हो सकती हैं। फरवरी माह में इस समय सूर्य, बुध, मकर राशि और शुक्र व शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं। ऐसे में इन चारों ग्रहों के संयोग से बन रही युतियों से 4 राशि वालों को खूब लाभ मिलने वाला है। आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं।

कर्क राशि

 

चार ग्रहों की युति से कर्क राशि वालों को उनके जीवन में सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी और व्यापार में लाभ प्राप्त होगा। परिवार में खुशियां आएंगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के कारोबारियों के लिए ग्रहों की युतियां अच्छे दिन लेकर आने वाली हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के मधुर संबंध बनेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय काफी लाभकारी है। व्यापारियों को किसी बड़े ऑर्डर के मिलने से खूब मुनाफा होगा

मिथुन राशि

ग्रहों की युति से मिथुन राशि वालों का भाग्य चमक उठेगा। भाग्य का साथ मिलने से हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनेंगे। इस समय किए गए निवेश से फायदा हो सकता है। आने वाले समय में धन लाभ के योग बन रहे हैं।

धनु राशि

ग्रहों की युतियां धनु राशि वालों को जबरदस्त लाभ कराने वाली है। इस दौरान जिस भी काम में ये हाथ डालेंगे, सफलता प्राप्त होगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। आय में वृद्धि होगी। किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

 

सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है,

 

Show More

Related Articles

Back to top button