HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

Agniveer’s recruitment started in Jabalpur अग्निवीर बनने बारिश भी नहीं तोड़ पाई युवाओं का जोश

Agniveer’s recruitment started in Jabalpur अग्निवीर बनने बारिश भी नहीं तोड़ पाई युवाओं का जोश

AD

Agniveer’s recruitment started in Jabalpur भारी बारिश के बाद भी अग्निवीर बनने के लिए युवाओं में दोगुना जोश जबलपुर में दिखा। आपको बता दें कि जबलपुर में आज से अग्निवीर योजना के तहत युवाओं को रोजगार देने खुली भर्ती आयोजित हुई थी।

AD

अग्निवीर को लेकर तरह तरह की भ्रांतियां सामने आई थीं विपक्ष ने इस पर सवाल खड़े किए थे सरकार ने योजना से जुड़े कुछ नियम भी बदले सब के बाद अब भर्तियां स्टार्ट हो गई हैं।

भारी वर्षा के कारण रैली देर से शुरू हुई इसके बावजूद भी युवाओं के जोश में कोई कमी नहीं थी सेना के भर्ती निर्देशक कर्नल विकास शर्मा ने बताया कि 15 सितंबर को जबलपुर मंडला जिले के लगभग 3840 उम्मीदवारों ने अग्निवीर बनने के लिए फिजिकल टेस्ट दिया था जिसमें सिर्फ 228 उम्मीदवारों ने टेस्ट पास किया है।

उन्होंने बताया कि फिजिकल टेस्ट पास करने के उपरांत इन उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी जिन उम्मीदवारों का मेडिकल जांच कुछ कमी पाई जाती है।उन्हें सेना के अस्पताल जबलपुर पहुंचकर अपना मेडिकल रिबू करवाना पड़ेगा साथ ही उन्होंने अग्निवीर बनने वाले युवाओं से अपील की है कि भर्ती में आते समय अपना मूल दस्तावेज लेकर आए

AD
Show More
Back to top button