कूचबिहार में दिलीप घोष के काफिले पर हमला, सुरक्षित बचे, भाजपा करेगी सभी थानों पर धरना व प्रदर्शन

Advertisements

कोलकाता। उत्तर बंगाल में कूचबिहार जिले के शीतलकूची विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान बुधवार शाम भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) समर्थकों द्वारा हमला किया गया। अलबत्ता, घोष पूरी तरह सुरक्षित हैं, लेकिन कई वाहनों को क्षति पहुंची है।

इस घटना के बाद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाके में टीएमसी व भाजपा समर्थकों में संघर्ष हुआ है। गुरुवार को जिले के सभी थानों पर भाजपा धरना-प्रदर्शन करेगी। दैनिक जागरण से बातचीत में घोष ने कहा है कि वह पूरी तरह सुरक्षित हैं और ऐसे हमलों के वह अभ्यस्त हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें-  कोरोना संकट को लेकर सुप्रीम कोर्ट हुआ सख्त, केंद्र से पूछा- ऑक्सीजन सप्लाई, वैक्सीनेशन पर क्या है नेशनल प्लान?

उन्होंने कहा कि यह हमला इस बात का द्योतक है कि भाजपा चुनाव जीतने की ओर तेजी से अग्रसर है। उन्होंने कहा कि ऐसी हिंसा आने वाले दिनों में बर्दाश्त नहीं होगी। इस तरह की हिंसा के लिए सिर्फ मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी जिम्मेदार हैं।

जिस प्रकार मुख्यमंत्री जनसभाओं में लोगों को भाजपा कार्यकर्ताओं को सबक सिखाने के लिए आह्वान करती हैं. यह उसी का नतीजा है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना से भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को डराया नहीं जा सकता है। घोष ने बताया कि उनके काफिले पर हमले को लेकर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने उनसे संपर्क किया है और उनसे विस्तार पूर्वक बातचीत हुई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पार्टी के सभी जिलों से घटना की निंदा की जा रही है।

Enable Notifications    OK No thanks