HOMEराष्ट्रीय

Reena Dwivedi देश की सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली मतदान कर्मी इस बार भी स्टाइलिश ढंग से डियूटी पर

देश की सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली मतदान कर्मी इस बार गिर स्टाइलिश ढंग से डियूटी पर

Reena Dwivedi UP Election 2022। उत्तर प्रदेश में बीते विधानसभा चुनाव 2017 के बारे में कुछ याद है तो आपको चुनावी ड्यूटी के लिए तैनात की गई रीना द्विवेदी के बारे में भी याद होगा। बीते विधानसभा चुनाव में पीली साड़ी में चश्मा लगाए हुए मतदान ड्यूटी के लिए जाते हुए उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हुई है। अब साल 2022 में हो रहे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में रीना द्विवेदी की ड्यूटी फिर से चुनाव में लगाई गई है और एक बार फिर उनकी चुनाव ड्यूटी के लिए जाते हुए तस्वीरें वायरल हो रही है। लेकिन इस बार रीना द्विवेदी का लुक काफी ज्यादा स्टालिश लग रहा है और सोशल मीडिया पर वह एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

पीली साड़ी के कारण चर्चा में रही रीना द्विवेदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चौथे चरण के मतदान कराने की तैयारी कर ली है, लेकिन इस बार उनका गेटअप बदला है।

लोक निर्माण विभाग में तैनात है रीना द्विवेदी

आपको बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ में लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात है। इस बार विधानसभा चुनाव में उनकी ड्यूटी मोहनलालगंज में लगी है। रीना द्विवेदी ने अब अपना गेट अप बदल लिया है। मंगलवार को वह ड्यूटी में रवाना होने से पहले ब्लैक स्लीवलेस टॉप तथा ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गईं।

मतदान ड्यूटी के लिए जाने के दौरान रीना द्विवेदी ने कहा कि हमारा मकसद इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का रहेगा। गेटअप बदलने के बारे में उन्होंने कहा कि मैं तो फैशन को फॉलो करती हूं। मुझे तो हर समय अपडेट रहना भी पसंद है। यही कारण है मैंने अपने गेटअप बदला है। चुनाव ड्यूटी के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हो चुकी रीना द्विवेदी साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नगराम में ड्यूटी में थीं, जबकि 2017 में सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र में उनको तैनात किया गया था।

साल 2013 में हो गई थी रीना के पति की मौत

आपको बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ के PWD विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। रीना द्विवेदी एक बेटे की मां है और हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहती हैं। देवरिया की निवासी रीना को बचपन से फिट रखने का शौक था। रीना पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं। ड्रेस का सलेक्शन सोच समझकर करती हैं, जिससे खूबसूरत नजर आएं। रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था। उनका 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से विवाह हुआ था।

Show More

Related Articles

Back to top button