बूथ के हर यूथ का वोट भाजपा को मिले- वैभव पंवार

Advertisements

दमोह/ भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पंवार ने कहा कि युवा का मतलब वायु होता है। मोर्चा के कार्यकर्ता तेज गति से हर बूथ पर सघन जनसंपर्क में जुटे हुए है। इस उपचुनाव में दमोह विधानसभा के 361बूथ के हर यूथ का वोट भाजपा को मिले, इसकी जिम्मेदारी युवा मोर्चा की है। उपचुनाव की ऐतिहासिक जीत में युवा मोर्चा की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। श्री वैभव पंवार युवा मोर्चा के होने वाले मंडल सम्मेलनों की तैयारियों को लेकर बुधवार को बांदकपुर मंडल में सेक्टर बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक को पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री हरिशंकर खटीक ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें-  बड़ी खबर: भोपाल, रीवा, इंदौर, ग्वालियर और शहडोल हॉस्पिटल में लगेंगे ऑक्सीजन प्लांट

श्री पंवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने युवा वर्ग के लिए अनेक योजनाएं बनाई और उनका सफल क्रियान्वयन किया। दमोह के युवाओं को मेडिकल कालेज की सौगात भाजपा ने दी है। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता से हर युवा प्रभावित है। दमोह के चुनाव में यहां का युवा भारतीय जनता पार्टी के साथ है। उन्होनें बताया कि युवा प्रत्याशी भाई श्री राहुल सिंह लोधी के समर्थन में युवा मोर्चा सेक्टर सम्मेलन और सेक्टर बैठकों में जुटा हुआ है। चुनाव प्रचार के अगले चरण में मोर्चा मंडल सम्मेलन आयोजित करेगा, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेतागण मार्गदर्शन करेंगे।

सेक्टर बैठक में युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विनय जैन, प्रदेश मंत्री डा. विक्रम सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री शिशिर बड़कुल, जिला अध्यक्ष श्री प्रमोद विश्वकर्मा, श्री अभिषेक राय, श्री मनदीप यादव श्री भरत यादव, श्री श्रवण पाठक, श्री अभिषेक सोनी, श्री राहुल खरे सहित मोर्चा पदाधिकारी उपस्थित थे।

Enable Notifications    OK No thanks