HOMEKATNIMADHYAPRADESH

फरार थाना प्रभारी संदीप अयाची Sandeep Ayachi पाटन बायपास से गिरफ्तार

फरार थाना प्रभारी संदीप अयाची Sandeep Ayachi पाटन बायपास से गिरफ्तार

AD

जबलपुर (Jabalpur) में महिला आरक्षक के साथ दुष्कर्म कर फरार चल रहें थाना प्रभारी संदीप अयाची (Sandeep Ayachi) को आज महिला थाना पुलिस ने पाटन बायपास से गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी संदीप अयचि पर 5000 रुपए का इनाम घोषित किया था। तकरीबन 4 दिन पहले उन्हें जिला कोर्ट मे पेश होना था पर वह नहीं आए थे, जिसके बाद से लगातार जबलपुर पुलिस थाना प्रभारी संदीप अयाची को तलाश कर रही थी। महिला थाना पुलिस ने आज उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से थाना प्रभारी संदीप को जेल भेज दिया गया है।

AD

थाना प्रभारी संदीप अयाची पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस विभाग में पदस्थ एक महिला आरक्षक को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। महिला आरक्षक ने कटनी एसपी से पहले तो इस पूरे मामले में शिकायत की फिर बाद में अपने बयान से मुकर गई थी, महिला आरक्षक ने संदीप अयाची को अपना पिततुल्य बताया था, तभी से वह सुर्खियों में आ गई थी।

हाल ही में एक बार पुनः महिला आरक्षक ने थाना प्रभारी संदीप के खिलाफ महिला थाना पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस लगातार संदीप अयाची को तलाश कर रही थी, इसी बीच जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने संदीप के ऊपर 5000 रु का इनाम भी घोषित किया था।

AD
Show More
Back to top button