बॉलीवुडराष्ट्रीय

Jubin Nautiyal: जुबिन नौटियाल आतंकवादी के साथ कर रहे हैं काम! पोस्टर सामने आते ही उठी गिरफ्तारी की मांग

Jubin Nautiyal:

AD

Jubin Nautiyal: बायकॉट बॉलीवुड ने बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया से लेकर सिनेमाघरों तक में आफत मचा रखी हैं। लेकिन अब इसी के बीच सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल भी लगातार ट्रेंड हो रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है क्यों जुबिन अक्सर अपने गानो के कारण ट्रेंड करते रहते हैं, लेकिन इस बार मसला कुछ और है, जो उनके करियर के साथ-साथ उनकी छवि पर भी दाग लगा सकता है।

AD

 

ट्विटर पर अरेस्ट जुबिन नौटियाल

 

ट्विटर पर अरेस्ट जुबिन नौटियाल बीते दिनों से पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। जुबिन नौटियाल के नाम के इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट्स किए गए हैं, जिसके जरिए सिंगर को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। लेकिन आखिर ऐसा हो क्यों रहा है, आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में..

बॉलीवुड की कई फिल्मों में और म्यूजिक एलबम्स में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले जुबिन को अपने कॉन्सर्ट्स के लिए अक्सर आपने ट्रेंड करते हुए देखा होगा. लेकिन इस बार ‘राता लंबियां’, ‘दिल गलती कर बैठा है’ जैसे सुपरहिट गाने गा चुके जुबिन अपने आगामी कॉन्सर्ट की वजह से वह नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन जुबिन की मुश्किलें सिर्फ ट्रोलिंग तक ही नहीं रुकी, ट्रोल होने के साथ-साथ लोग पुलिस से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी कर रहे हैं। इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है। ट्विटर पर जुबिन नौटियाल के आगामी कॉन्सर्ट का एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है, जो उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है।

Jubin Nautiyal:

जुबिन नौटियाल के आगामी कॉन्सर्ट के इस पोस्टर पर लिखे ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर यह बवाल शुरू हुआ है। नेटिजन्स लगातार इस पोस्टर को साझा कर दावा कर रहे हैं, ‘जय सिंह नाम का यह शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है।’ यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह बल्कि रेहान सिद्दीकी है। जय सिंह के नाम पर ही यह सारा बवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि जय सिंह वह क्रिमिनल है, जिसकी तलाश पुलिस को 30 साल से कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स यह भी आरोप लगा रहे हैं कि जय सिंह आतंकवादी समूह ‘आईएसआई’ से जुड़ा है।

सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाले जुबिन नौटियाल पर यूजर्स ने देशद्रोही होने तर का आरोप लगा दिया है। नेटिजन्स का कहना है कि, ‘जुबिन देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। यह देश के खिलाफ है और ऐसे में उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।’ इतना ही नहीं जुबिन के बहाने एक बार फिर यूजर्स को बॉलीवुड को भी घेरने का बहाना मिल गया है। बहुत से लोग जुबिन के अलावा अरिजीत सिंह का नाम भी इसमें घसीट रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि अरिजीत ने भी जय सिंह नाम के शख्स के साथ कॉन्सर्ट किया था। अब देखना यह होगा कि यह मामला कितना आगे बढ़ता है और कितने लोगों को इसमें घसीटा भी जाता है।

AD
Show More
Back to top button