HOMEMADHYAPRADESH

Loot Live Video गाड़ी में चाबी लगी छोड़ना भारी पड़ा, आंख के सामने दो लुटरे डिक्की में रखे 7 लाख ले उड़े

Loot Live Video गाड़ी में चाबी लगी छोड़ना भारी पड़ा, आंख के सामने दो लुटरे डिक्की में रखे 7 लाख ले उड़े

Loot Live Video छतरपुर में लूट का ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। घर से सोने चांदी के जेवर बनाने वाले एक शख्स को गाड़ी नें चाबी लगी छोड़ना भारी पड़ गया। उसकी आंख के सामने दो लुटरे आराम से डिक्की में रखे 7 लाख ले उड़े शख्स का नाम रघुवर प्रसाद सोनी है। जो गाड़ी खड़ी कर पेशाब करने लगे। तभी यह वारदात हुई जो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र जिला अस्पताल परिसर के अंदर का है। जहां 55-60 वर्षीय रघुवर प्रसाद सोनी जो कि अपने घर से सुनारी का काम करते हैं। जिन्हें कि आज सोमवार को व्यापारियों का 7 लाख रुपए का पेमेंट करना था। जिससे कि वह दोपहर 2:20 पर सेंट्रल बैंक से निकालकर स्कूटी की डिग्गी में रखकर लाए और अपने घर पहुंचे। उन्होंने घर के बाहर स्कूटी खड़ी कर (चाबी गाड़ी में ही लगी थी) बाथरूम करने लगे। इसी दौरान पीछे से रेकी करने वाले 2 युवक बाइक से आए। उनमें से 1 युवक ने बाइक से उतरकर स्कूटी की चाबी निकाली और डिग्गी खोलकर रुपयों से भरा थैला निकाला और बाइक पर बैठकर भाग गया। इस बीच पीड़ित ने मुड़कर देखा और उसे पकड़ने दौड़े तो गिर पड़े। तब तक आरोपी बाईक से फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक उस बैग में बैंक की पासबुक और 7 लाख रुपए थे।

हालांकि पीड़ित व्यक्ति मामले की रिपोर्ट करने सिटी कोतवाली थाने पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच और जिला अस्पताल परिसर में लगे CCTV खंगालने में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि मामले में जांच और कार्र्वाई की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button