GadgetHOMETechगैजेट

Neckband Earphones सिर्फ 11 रुपये में मिलेगा 42 घंटे चलने वाला नेकबैंड; ऑफर सिर्फ 3 दिन के लिए

Neckband Earphones सिर्फ 11 रुपये में मिलेगा 42 घंटे चलने वाला नेकबैंड; ऑफर सिर्फ 3 दिन के लिए

AD

Neckband Earphones स्मार्टफोन कंपनी लावा ने अपने लेटेस्ट बजट वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन के तौर पर Lava Probuds N11 को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि पहली सेल के दौरान आप इसे मात्र 11 रुपये में खरीद सकेंगे। नए Probuds N11 नेकबैंड डुअल हॉलस्विच फंक्शन के साथ आते हैं। है। कंपनी का दावा है कि इसमें फुल चार्ज करने पर 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। आइए लावा प्रोबड्स एन11 वायरलेस नेकबैंड इयरफ़ोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

AD

Lava Probuds N11 की कीमत और ऑफर

Lava Probuds N11 को भारत में 999 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन आप इन्हें मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं। जी हां, इंट्रोडक्टरी ऑफर्स के तहत ग्राहक 10 सितंबर से 12 सितंबर तक सुबह 11 बजे अमेजन इंडिया से Lava Probuds N11 को मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप ये मौका चूक जाते हैं तो वन टाइम स्पेशल ऑफर के तहत, 13 सितंबर से 16 सितंबर तक इसे 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा जबकि इंट्रोडक्टरी ऑफर खत्म होने के बाद, 17 सितंबर से, ये लावा ई-स्टोर, अमेजन और कंपनी के 100K+ पैन इंडिया स्टोर पर 1499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लावा खरीद के 30 दिनों के भीतर रजिस्टर करने वाले ग्राहकों के लिए एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी के अलावा दो महीने की एक्सटेंडेड वारंटी और गाना सब्सक्रिप्शन की पेशकश भी कर रही है। नेकबैंड ईयरफोन काई ऑरेंज, फायरफ्लाई ग्रीन और पैंथर ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं।

Lava Probuds N11 की खासियत

Probuds N11 में 12mm ड्राइवर हैं। यह डुअल हॉलस्विच फीचर के साथ आता है जो यूजर्स को ईयरबड्स के मैग्नेटिक बैक को अटैच या अलग करके म्यूजिक प्ले/पॉज या कॉल्स का जवाब देने/डिस्कनेक्ट करने की सुविधा देता है। ईयरबड्स वॉयस असिस्टेंट के सपोर्ट के साथ भी आते हैं। इसमें टर्बो लेटेंसी और प्रो गेम मोड भी है, जो 60ms तक लो लेटेंसी ऑफर करता है। लावा आगे दावा करती है कि इयरफ़ोन को IPX6 वाटर-रेसिस्टेंस रेटिंग मिली है। प्रोबड्स एन11 में एन्वायरमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) है, जो बाहर जाने पर बेहतर सुनने और कॉल करने का अनुभव देता है। इयरफ़ोन में एक बार चार्ज करने पर 42 घंटे तक चलने के लिए 280mAh की बैटरी दी गई है। यह क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसमें यूजर्स इसे 10 मिनट चार्ज कर 13 घंटे तक चला सकते हैं।

AD
Show More
Back to top button