HOMEMADHYAPRADESH

Seat Belt जिस सीट बेल्ट से बचती है जान वही बन गया मासूम की मौत की वजह

Seat Belt जिस सीट बेल्ट से बचती है जान वही बन गया मासूम की मौत की वजह

Death by getting stuck in seat belt जिस सीट बेल्ट से जिंदगी की रक्षा होती है वही मौत का कारण बनेगा किसी ने नहीं सोचा था। लेकिन ऐसा हादसा हो गया।  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीट बेल्ट के कारण 7 साल के बच्चे की मृत्यु हो गई। बच्चे की मां, मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा देने के लिए रायसेन से भोपाल आई थी। बच्चा भी उनके साथ था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजकिशोर पांडे बरेली जिला रायसेन में रहते हैं। वह बरेली में ही बिजली कंपनी में पदस्थ हैं। मंगलवार को मित्तल कॉलेज में उनकी पत्नी सरिता का प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर था। वह कार से पत्नी को पेपर दिलाने के लिए कॉलेज की तरफ जा रहे थे। कार राजकिशोर का भतीजा आयुष गौतम चला रहा था। पास ही सीट पर राजकिशोर अपने सात साल के बेटे ललित को गोद में लेकर बैठे थे।

बालक ललित दूसरी क्लास में पढ़ता था। इसी बीच, रास्ते में एक स्कूल बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद एयर बैग भी खुल गया था, लेकिन सीट बेल्ट बच्चे के गले में फंस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शाम को उसने दम तोड़ दिया। कार सवार अन्य लोग भी घायल हुए हैं। बस ड्राइवर सलीम खान को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button