HOMEMADHYAPRADESH

Serial Killer: सुर्खियों में आने के लिए की लगातार हत्याएं, पुलिस साइको नहीं मान रही

Serial Killer: सुर्खियों में आने के लिए की लगातार हत्याएं, पुलिस साइको नहीं मान रही

Serial Killer मध्यप्रदेश के सागर व भोपाल में एक के बाद एक चार चौकीदारों की हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह पांच बजे भोपाल के लालघाटी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित सागर के केसली के केकरा गांव का निवासी 18 वर्ष आठ माह का श‍िवप्रसाद पिता नन्हेवीर धुर्वे है। वह आठवीं पास है। आरोपित ने शुरुआती पूछताछ में सागर में तीन और भोपाल में एक चौकीदार की हत्या करना स्वीकार किया है। हालांकि पुलिस को सागर में मकरोनिया ब्रिज के नीचे एक मई को सिर पर डंडे मारकर हुई 58 वर्षीय चौकीदार उत्तम रजक की हत्या भी श‍िवप्रसाद द्वारा ही किए जाने की आशंका है। इसके पूर्व पुणे में भी एक चौकीदार की हत्या के मामले में जमानत पर है।

पुलिस अधीक्षक तरुण नायक के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह सुरक्षा गार्डों को मारने के मिशन पर है। वो ऐसे लोगों को मारता था जो बाहर सोते हुए मिलते थे और अब तक सिर्फ चौकीदार ही ड्यूटी के दौरान बाहर सोते मिले थे। यह हत्याएं वह सुर्खियों में आने के लिए कर रहा था। हत्याओं के तरीके अलग-अलग फिल्में देखकर अपनाता था। शिवप्रसाद ने भोपाल में गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे खजूरी थाना क्षेत्र के लालघाटी इलाके में मार्बल की दुकान पर सो रहे भिंड निवासी चौकीदार सोनू वर्मा उम्र 23 साल की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपित मृतक का मोबइल ले गया था।

पुलिस साइको नहीं मान रही

आरोपित एक के बाद एक चौकीदारों की हत्या क्यों कर रहा था यह स्पष्ट नहीं हो सका है। उसे लोग साइको भी मान रहे हैं, लेकिन पुलिस इस बात को स्वीकार करने से इंकार कर रही है कि वह साइको या फिर मानसिक रूप से बीमार है। एक चौकीदार से चर्चा के अनुसार आरोपित का कहना था कि उसे सोते हुए चौकीदारों पर गुस्सा आती है, लेकिन वह ऐसा क्यों कह रहा था पुलिस इसका भी पता लगाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button