Mobile

Realme P1 Pro 5G VS Infinix Note 40 Pro कौन सा स्मार्टफोन है तगड़ा , कौनसा सा फ़ोन है आपके लिये बेहतर

 

Realme P1 Pro 5G VS Infinix Note 40 Pro Oki कौन सा स्मार्टफोन है तगड़ा , कौनसा सा फ़ोन है आपके लिये बेहतर यूं तो कई सारे स्मार्टफोन्स इंडियन मार्किट में है पर इन दोनों फ़ोन्स की बात ही कुछ अलग है , आपको बता दें की Realme P1 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro 5G दोनों ही लेटेस्ट स्मार्टफोन हैं। बजट सेगमेंट में आने वाले ये हैंडसेट कई खास स्पेक्स के साथ आते हैं। इन दोनों फोन के बीच फीचर्स के लिहाज से पूरा कंपेरिजन करने वाले हैं। P1 Pro 5G को दो कलर ऑप्शन Phoenix Red और Parrot Blue कलर में मार्किट में उतारा गया है , दोनों ही तगड़े स्मार्टफोन्स है।

Apple iPhones will be made in India Now: एप्पल का आईफोन भारत में बनने लगा- अश्विनी वैष्णव

चलिए हम आपको बताते है इन दोनों फ़ोन्स के बारे में पूरी जानकारी , बता दें की रियलमी ने realme P1 Series को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। सीरीज में दो नए स्मार्टफोन कंपनी ने पेश किए हैं। दोनों ही फोन में पावरफुल चिपसेट दिया गया है। इसका हाल ही में लॉन्च हुए इंफिनिक्स के Note 40 Pro 5G से कंपेरिजन करने वाले हैं। दोनों ही फोन कई मामलों में एक दूसरे के समान हैं।पर दोनों में कुछ अंतर भी है , जाने क्या है अंतर इन दोनों फ़ोन्स में।

Realme के इस धाकड़ Smartphone ने मचा डाला धमाल, पलक झपकते ही हुआ Sold Out, 90 के दशक की याद दिलाया

Realme P1 Pro 5G VS Infinix Note 40 Pro कौन सा स्मार्टफोन है तगड़ा , कौनसा सा फ़ोन है आपके लिये बेहतर
चलिए बात करते है इनके डिस्प्ले के बारे में , इसमें 6.78 3D-Curved AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120hz और पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स की है। इसका रेजॉल्यूशन 1080×2436 पिक्सल है। जबकि

रियलमी के लेटेस्ट फोन में 6.7 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले 120hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है। और भी बहुत कुछ इनमे आपको मिलने वाला है , नीचे देखें।

अगर हम इनके कैमरे के बारे में बात करे तो इनमे आपको, पहले फ़ोन इंफिनिक्स के फोन में 108MP (OIS)+2MP +2MP कैमरा सेटअप मिलता है। जबकि सेल्फी के लिए 32MP फ्रंट सेंसर दिया गया है। वहीं रियलमी पी1 प्रो 5G में 50MP+8MP और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाने वाला है ,साथ ही इनकी बैटरी के बारे में बात करे तो , रियलमी पी1 प्रो 5G में 45 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh की बैटरी दी गई है।Note 40 Pro 5G में भी 5000 mAh की बैटरी पावर के लिए दी गई है। जो की आपके लिए एक तगड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन होने वाला है।

Show More

Related Articles

Back to top button