HOMEबॉलीवुड

Rohit Shetty Amit Shah Meet: अमित शाह से मुलाकात करने पहुंचे रोहित शेट्टी, यूजर्स बोले- कुछ बड़ा होने वाला है

Rohit Shetty Amit Shah Meet: एक यूजर ने लिखा,रोहित भाई कोई स्क्रिप्ट मत लिख देना

 

Rohit Shetty Amit Shah Meet आज  रोहित शेट्टी ने सोमवार को ग्रहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की।ANI ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की तस्वीर पोस्ट कर दी है।  अमित शाह के साथ फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी को देख फैंस उत्साहित हो गए है। वह ANI के Twitter  पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ad
 

 

एक यूजर ने लिखा,रोहित भाई कोई स्क्रिप्ट मत लिख देना

“रोहित भाई कोई स्क्रिप्ट मत लिख देना होम मिनिस्टर के ऊपर, मुझे लगता है तुम मानोगे नहीं इसीलिए पढ़ रहे हो चेहरा।” एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “कुछ बड़ा होने वाला है।” एक नेटिजन ने लिखा, बीजेपी लोकप्रिय संस्कृति (फिल्में, यूट्यूब वीडियो, रील, आदि) की ताकत जानती है। इसलिए वह बॉलीवुड से हमेशा अच्छे संबंध रखते हैं। 2014 से पहले, मशहूर हस्तियों ने महंगाई, भ्रष्टाचार आदि के लिए यूपीए सरकार का मजाक उड़ाया था। 2014 के बाद, वह सरकार की उपलब्धियों की प्रशंसा करते हैं।”

 

अमित शाह ने हैदराबाद में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ मुलाकात की

 

बता दें कि रोहित शेट्टी से मुलाकात करने से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ मुलाकात की थी। अमित शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साउथ सुपरस्टार के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए तेलुगू स्टार से मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की और जूनियर एनटीआर की प्रशंसा की थी। अमित शाह ने उन्हें ‘तेलुगु सिनेमा का रत्न’ बताया था। वहीं इस बार अमित शाह ने रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें प्रख्यात निर्देशक बताया है।

 
Show More
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker