HOMEखेल

IND vs PAK: रवीन्द्र जडेजा के बाद दोनों टीमों को लगे बड़े झटके, आवेश खान और शहनवाज धनी हुए बाहर

IND vs PAK: रवीन्द्र जडेजा के बाद दोनों टीमों को लगे बड़े झटके, आवेश खान और शहनवाज धनी हुए बाहर

AD

Asia cup 2022 India vs pakistan:  एक बार फिर दोनों टीमें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ने के लिए तैयार हैं। लेकीन इस मैच से पहले दोनों टीमों को बड़ा झटका लगा है। भारतीय ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा के बाद अब तेज गेंदबाज आवेश खान भी इस मैच से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शहनवाज धनी भी चोट के चलते भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे।

AD

मैच की पूर्व संध्या पर कोच राहुल द्रविड़ ने बताया है कि आवेश खान बीमार हो गए हैं और उनको उम्मीद है कि आवेश टूर्नामेंट के शेष बचे मैचों में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”आवेश की तबियत खराब है। वह आज अभ्यास नहीं कर रहा है उम्मीद है कि वह कल पाकिस्तान के खिलाफ उपलब्ध होगा, यदि नहीं, तो बाद में टूर्नामेंट का हिस्सा होगा।”

वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे। पीसीबी ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “शाहनवाज दहानी रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले एसीसी टी20 एशिया कप सुपर-4 मैच में साइड स्ट्रेन के कारण उपलब्ध नहीं होंगे। शुक्रवार को शारजाह में हांगकांग के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान उन्हें चोट लग गई थी।”

AD
Show More
Back to top button