राष्ट्रीय

रोहतक जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, पीजीआई में भर्ती  

डॉक्टरों की टीम की ओर से लिए गए निर्णय के बाद राम रहीम को पीजीआई में दाखिल कराया गया है।

साध्वियों से दुष्कर्म मामले में रोहतक जेल सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को बुधवार 6 बजे रक्तचाप कम होने के कारण पीजीआई में दाखिल कराया गया। जेल में अचानक रक्तचाप कम होने के कारण हालत बिगड़ती देख जेल प्रबंधन की ओर से इस बात की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई। डॉक्टरों की टीम की ओर से लिए गए निर्णय के बाद राम रहीम को पीजीआई में दाखिल कराया गया है।

पुलिस के अनुसार जेल प्रबंधन की ओर से साढ़े 3 बजे अलर्ट आया था कि जेल में बंद राम रहीम की हालत खराब हो रही है, जिसे पीजीआई रेफर किया जा सकता है। पहले उसे जेल के अस्पताल में दाखिल कराया गया। उसके उपचार में लगी स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से लिए गए निर्णय के बाद उसे पीजीआई रेफर करने का फैसला किया गया।

फिलहाल राम रहीम वार्ड नंबर 7 में उपचाराधीन है। चार डॉक्टरों की टीम उसके उपचार में लगी है। राम रहीम के दाखिल होने के कारण भारी संख्या में पुलिस बल यहां तैनात किया गया है।

जेल प्रबंधन की ओर से हाई अलर्ट के बाद ही राम रहीम को पीजीआई में सुरक्षा व्यवस्था के तहत लाने की व्यवस्था कर ली गई थी। फिलहाल उसका उपचार वार्ड नंबर 7 में डॉक्टरों की टीम की ओर से किया जा रहा है। – राहुल शर्मा, पुलिस अधीक्षक रोहतक।

 

Show More

Related Articles

Back to top button