HOME

Mahesh Babu Mother Death: मां के निधन से बुरी तरह टूटे महेश बाबू, लंबी बीमारी के बाद ली आखिरी सांस

साल 2022 महेश बाबू के लिए एक के बाद एक दुखद खबर लेकर आ रहा है। साल की शुरुआत में पहले अभिनेता ने अपने भाई को नम आंखों से अलविदा कहना पड़ा और अब मां काे अंतिम विदाई देने का समय आ गया है।

Mahesh Babu Mother Death : तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया है। उन्होंने 28 सितंबर की सुबह 4 बजे हैदराबाद में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि महेश बाबू की मां पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थीं। वह उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। उन्हें हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। बाद में उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट करना पड़ा।

साल 2022 महेश बाबू के लिए दुखों को पहाड़ लेकर आया है। पहले साल की शुरुआत में उन्होंने अपने भाई रमेश बाबू को खो दिया और अब उन्हें अपने दिल के एक और सबसे प्रिय व्यक्ति से दूर होना पड़ा। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक अंतिम दर्शन के लिए लाया जाएगा। इसके बाद जुबली हिल्स के महाप्रस्थानम में दिन में अंतिम संस्कार होगा।  अंतिम संस्कार 28 सितंबर को ही महा प्रस्थानम में किया जाएगा।

महेश बाबू के पिता कृष्णा अपने जमाने के तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार रहे हैं। उन्होंने पहली शादी इंदिरा देवी से की थी, जिनसे उन्हें पांच बच्चे हुए। इन पांच बच्चों में महेश बाबू चौथे नंबर पर हैं। बाद में कृष्णा ने इंदिरा देवी से तलाक ले लिया और एक्ट्रेस विजया निर्मला से शादी कर ली।

Show More

Related Articles

Back to top button